• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Song: Pawan Singh का बोलबम गीत 'पी ली पुदीना' ने मचाया गर्दा, इंटरनेट पर छा गया वीडियो, मिले लाखों व्यूज

Song: Pawan Singh का बोलबम गीत 'पी ली पुदीना' ने मचाया गर्दा, इंटरनेट पर छा गया वीडियो, मिले लाखों व्यूज

Pawan Singh का गाना 'पी ली पुदीना' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. देखिए वीडियो.

Pawan Singh का गाना 'पी ली पुदीना' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. देखिए वीडियो.

Pawan Singh New Bolbam geet: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'पी ली पुदीना' (Pi li pudina) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. ये एक ही दिन में यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. देखें वीडियो.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘पुदीना ए हसीना’ (Pudina Ae haseena) ने अपार सफलता हासिल की. इस गाने के बाद अब इसी की तर्ज पर बोलबम गीत ‘पी ली पुदीना’ (Pi li pudina) का वीडियो सॉन्ग 2 अगस्त को सावन के दूसरे सोमवार के दिन रिलीज किया गया है. ये गाना देखते-देखते एक ही दिन में वायरल हो गया. सॉन्ग यूट्यूब (youtube video) पर ट्रेंड करने लगा. इसे एक दिन में 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं. पवन सिंह के फैंस उनके इस गाने को भी उनके हर गाने की तरह ही प्यार दे रहे हैं.

    पवन सिंह का नया बोलबम गीत (Pawan Singh Bolbam geet) ‘पी ली पुदीना’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये एक ही दिन पर चौथे नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. अगर वीडियो के दृश्य की बात की जाए तो अभी तक सभी ने देखा होगा कि भोलेनाथ को भांग और धतूर चढ़ाया जाता है. लेकिन, इस गाने में एक्टर भोले बाबा से पुदीना पीने की गुहार लगा रहे हैं. अगर ये इसी तरह से ट्रेंड करेगा तो वीडियो को टॉप पर आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.

    बता दें कि इससे पहले इसके ओरिजनल ट्रेक ‘पुदीना ए हसीना’ आज भी सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना है, जिसको लेकर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा रिल्स बन चुके हैं. इसके साथ ही पवन सिंह ने बॉलीवुड सिंगर पायल देव (Payal dev) के साथ गाना ‘बारिश बन जाना’ (Baarish ban jana) रिकॉर्ड किया था, जो कि रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था. ये गाना अब भी मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर छाया हुआ है. तभी से लोग पवन को रिकॉर्ड मशीन भी कहने लगे हैं. इसकी एक झलक उनके आज रिलीज हुई गाने ‘पी ली पुदीना’ के जरिए भी दिखता है, जो रिलीज के बाद सबसे तेज 6 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है और ट्रेंड कर रहा है.

    गौरतलब है कि इसे वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. गाना ‘पी ली पुदीना’ को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है और सृष्टि पाठक पर इसे फिल्माया गया है. लीरिक्स रौशन सिंह विश्वास के हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज