• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sawan Special Song: 'ले लो पुदीना' के बाद रिलीज हुआ 'पी ली पुदीना', Pawan Singh ने फिर से मचाया तहलका, Video

Sawan Special Song: 'ले लो पुदीना' के बाद रिलीज हुआ 'पी ली पुदीना', Pawan Singh ने फिर से मचाया तहलका, Video

pawan singh का नया गाना 'पी ली पुदीना' हुआ रिलीज.

pawan singh का नया गाना 'पी ली पुदीना' हुआ रिलीज.

Sawan Special Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'ले लो पुदीना' के बाद 'पी ली पुदीना' (Pi li Pudina) रिलीज हुआ है. ये वायरल हो रहा है. इसे पवन के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. देखिए वीडियो.

  • Share this:

    भोजपुरी के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं. उनके गाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके फैंस सुनना पसंद करते हैं. पिछले दिनों उनका एक गाना ‘ले लो पुदीना’ (le lo Pudina) खूब वायरल हुआ था. इसे लोगों ने खूब पसंद किया था. अब इसी की तर्ज पर पवन का नया सावन सॉन्ग (sawan song) ‘पी ली पुदीना’ (Pi Li Pudina) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. उनका ये गाना भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और वायरल हो रहा है.

    पवन सिंह ने भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘पी ली पुदीना’ से एक बार फिर से यू्ट्यूब (Youtube) पर तहलका मचा दिया है. उनका ये वीडियो सॉन्ग वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Video) पर जारी किया है. एक्टर ने पिछले कई दिनों से गानों के पोस्टर और टीजर शेयर कर बज क्रिएट किया हुआ था. अब ये वीडियो रिलीज हो चुका है और इसी के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है. गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 86 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह (Pawan Singh And Priyanka Singh) ने भी अपनी आवाज दी है और इसे एक्ट्रेस सृष्टि पाठक (Srishti Pathak) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं.

    बता दें कि इससे पहले पवन सिंह का गाना ‘ले लो पुदीना’ (पुदीना ए हसीना- Pudina Ae Haseena) वायरल हुआ था. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को पिछले महीने वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया था. इसे गाने को अभी तक 150 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और डेढ़ मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को पवन सिंह और अनुपमा यादव ने गाया था और इसे माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) पर फिल्माया गया था. एक्टर का गाना रिलीज होते ही भोजपुरी संगीतप्रेमियों की जुबां पर चढ़ गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज