• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत 'लभर संगे देवघर' मचा रहा धमाल, वर के लिए एक्ट्रेस ने किया व्रत!

Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा का बोलबम गीत 'लभर संगे देवघर' मचा रहा धमाल, वर के लिए एक्ट्रेस ने किया व्रत!

राकेश मिश्रा का नया गाना 'लभर संगे देवघर' हुआ रिलीज.

राकेश मिश्रा का नया गाना 'लभर संगे देवघर' हुआ रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Actor) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का गाना 'लभर संगे देवघर' (Lover Sange Devghar) रिलीज हो चुका है. देखिए वीडियो.

  • Share this:

    भोजपुरी सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Actor) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनका कोई भी वीडियो या गाना आता है तो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब उनका नया बोलबम गीत (New BolBam Geet) ‘लभर संगे देवघर’ (Lover Sange Devghar) रिलीज किया जा चुका है. इसे एक्ट्रेस रंजना सिंह और राकेश मिश्रा (Ranjana Singh And Rakesh Mishra) पर फिल्माया गया है. गाना यूट्यूब (Youtube) पर वायरल हो रहा है. ये गाना धमाल मचा रहा है.

    चंद घंटों में मिले इतने व्यूज

    राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra New Song) के नए बोलबम गीत (BolBam geet) ‘लभर संगे देवघर’ को वेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर जारी किया गया है. इसे आज ही के दिन रिलीज किया गया है और रिलीज होने के महज चंद घंटों में ही वीडियो को 26 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और एडीआर आनंद ने म्यूजिक डायरेक्ट किया है. अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें एक्ट्रेस रंजना कहती हैं कि उन्होंने शादी के लिए व्रत किया है. वो अच्छे वर के लिए भोले को मनाते हुए दिख रही हैं.

    इसके अलावा राकेश मिश्रा और रंजना सिंह (Rakesh mishra And Ranjana Singh) का एक गाना अभी बीते दिन ही रिलीज हुआ था, जिसके बोल,’बचपन का प्यार भुल नहीं जाना रे’ (Bachpan Ka Pyar Kabhi Bhul Nahi Jana Re) है. इस गाने को भी रंजना सिंह और राकेश मिश्रा पर फिल्माया गया था और लिरिक्स अरुण बिहारी के हैं. इसके साथ ही रौशन हेगड़े ने इसका म्यूजिक डायरेक्ट किया है. इस वीडियो सॉन्ग को अभी तक चार लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो वायरल हो रहा है.

    बता दें कि भोजपुरी सॉन्ग ‘बचपन का प्यार’ गाना एक फेमस वायरल सॉन्ग पर आधारित है. दरअसल, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एक स्कूली बच्चे सहदेव (Sehdev) का रील वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो एक गाना गा रहा था ‘बस्पन का प्यार’ (Baspan Ka Pyar).

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज