• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ritesh Pandey का गाना 'आज मोहे भंगिया पिलायी दो' मचा रहा गर्दा, शिव की भक्ति में रमा दिखा एक्टर, देखिए वीडियो

Ritesh Pandey का गाना 'आज मोहे भंगिया पिलायी दो' मचा रहा गर्दा, शिव की भक्ति में रमा दिखा एक्टर, देखिए वीडियो

Ritesh pandey का नया सावन सॉन्ग 'आज मोहे भंगिया पिलायी दो' का वीडियो रिलीज.

Ritesh Pandey New Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया सावन सॉन्ग 'आज मोहे भंगिया पिलायी दो' (Aaj Mohe Bhangiya Pilayi Do) रिलीज हो चुका है. इसमें वो भोले की भक्ति में रमे हुए नजर आ रहे हैं. देखिए वीडियो.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायिकी के दम पर पहचान बनाने वाले सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी आवाज के चलते रातों-रात हिट हुए रितेश के पास अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनका कोई भी गाना या वीडियो रिलीज होता है तो वो इंटरनेट पर छा जाता है. वो अच्छे सिंगर तो हैं ही साथ ही एक बेहतरीन कलाकार भी हैं. उनके गानों की तरह ही उनकी फिल्मों को भी फैंस खूब पसंद करते हैं. फिलहाल, अभी उनकी किसी फिल्म की बात नहीं कर रहे हैं. दरअसल, उनका एक नया सावन गीत (Ritesh Pandey New Song) ‘आज मोहे भंगिया पिलायी दो’ (Aaj Mohe Bhangiya Pilayi Do) रिलीज हुआ है. इसमें वो शिव की भक्ति में रमे दिखाई दे रहे हैं.

    रितेश पांडे का बोलबम गीत (Ritesh Pandey Bolbam Geet) ‘आज मोहे भंगिया पिलायी दो’ रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस गाने को सुनते समय आप भी शिव की भक्ति में खो जाएंगे और इसे खूब एन्जॉय करने वाले हैं. वीडियो सॉन्ग (Video Song) में गउरा और भोलेनाथ के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जैसे इस गाने को दिनेश और जया पांडे पर फिल्माया गया है, ठीक उसी तरह से ही उन्होंने भी अपनी एक्टिंग से इसमें जान डाल दी है. इतना ही नहीं रितेश पांडे और शिल्पी राज (Ritesh Pandey And Shilpi Raj) की आवाज ने तो इस गानो को ही हिट बना दिया. इनकी गायिकी कमाल की है.

    वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में करीब डेढ़ लाख व्यूज मिल चुके हैं और 16 हजार लाइक्स भी. इस गाने के लिरिक्स जेडी बहादुर के हैं और अपनी कोरियोग्राफी के लिए जाने जाने वाले लकी विश्वकर्मा ने इसे कोरियोग्राफ किया है. इसमें इनकी कोरियोग्राफी काबिल-ए-तारीफ है.

    अगर रितेश पांडे के इसके अलावा सावन गीत (Ritesh Pandey Sawan Geet) की बात की जाए तो इससे पहले उनके ‘सावन बरसे’ और ‘चिलम चरक रहा है’ जैसे सावन गीत रिलीज किए गए थे. एक्टर के इन सभी गानों ने खूब धूम मचाई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज