होम /न्यूज /मनोरंजन /

समंदर किनारे Bhojpuri Song 'कमर के दरद' पर वीडियो शूट कर रहे थे Samar singh, आई लहर तो सब छोड़कर यूं भागे

समंदर किनारे Bhojpuri Song 'कमर के दरद' पर वीडियो शूट कर रहे थे Samar singh, आई लहर तो सब छोड़कर यूं भागे

Samar Singh ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो.

Samar Singh ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो.

Samar Singh Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) समर सिंह (Samar Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समंदर किनारे अपना वीडियो शूट कर रहे हैं और अचानक लहर आ जाती है तो उन्हें सब कुछ छोड़-छोड़कर भागना पड़ता है. ये काफी मजेदार वीडियो है आप भी देखिए...

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) समर सिंह (Samar Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपनी गायिकी और अदायगी के दम पर बनाई है. उन्होंने दर्शकों के बीच एक से एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) दिए हैं. वो फैंस को एंटरटेन करने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (instagram Video) पर शेयर किया है, जिसमें वो समंदर किनारे वीडियो शूट कर रहे हैं और उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

    समर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Samar Singh instagram) अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है. इसमें वो समंदर किनारे अपने ही भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘कमर के दरद’ पर रील शूट करते नजर आ रहे हैं. तभी अचानक से समुद्री लहर आ जाती हैं और सब छोड़-छोड़कर वहां से भागने लगते हैं. इसमें उनके साथ एक और शख्स भी है, जो कि उनके साथ स्टेप्स मिलाने की कोशिश कर रहा है. इस पूरे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्टर लहर से डरते हुए वीडियो शूट कर रहे हैं और वो इस मोमेंट को काफी इन्जॉय भी कर रहे हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है. अपने पसंदीदा सिंगर के वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

    समर सिंह का गाना (Samar Singh Bhojpuri Song) ‘कमर के दरद सह ना पईबू’ (Kamar ke Dard Sah na paibu) को हाल ही में यूट्यूब पर जारी किया गया था, जिसे आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) और समर पर फिल्माया गया है. वीडियो में देखने के लिए मिला था कि दोनों ही कलाकारों ने इसमें जबरदस्त रोमांस का तड़का लगाया था. हर गाने की तरह की दर्शकों से इस गाने को भी शानदार रिस्पांस मिला था.

    यह भी पढ़ें: Samar Singh का Bhojpuri Song ‘कमर के दरद सह ना पईबू’ उड़ा रहा गर्दा, चंद घंटों में मिले लाखों व्यूज

    खैर, अगर बात की जाए समर सिंह (Samar Singh Career) की तो वो उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा वहीं के सरकारी स्कूल से प्राप्त की है. भोजपुरी में आने से पहले वो स्टेज शो किया करते थे. पढ़ाई पूरी करने के बाद ही समर सिंह ने भोजपुरी म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Music Video) में अपना करियर शुरू किया था और देखते-देखते आज वो इंडस्ट्री के चहेते स्टार बन गए हैं. एक्टर और सिंगर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी. समर सिंह को लोकप्रियता गाना (Samar Singh Songs) ‘सईयां धरावेला थरेसर’ से मिली थी. उनका ये गाना रातों रात हिट हो गया था. इसके बाद उन्होंने ‘रतिया कहां बितवला ना’ जैसे गाने गाए और सफलता की सीढ़ियों में पर चढ़ गए.

    यह भी पढ़ें: कमरिया के दरद से कहारते दिखीं Neelam giri, समर सिंह का गाना ‘हरदिया के छापी 2’ देख बढ़ जाएंगी धड़कनें!

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh, Trending Bhojpuri Songs

    अगली ख़बर