Home /News /entertainment /

Arvind Akela Kallu और Samar Singh ने दुबई में दिया फ्रेंडशिप गोल, बोले- 'बचपन का प्यार 55 तक चलेगा'

Arvind Akela Kallu और Samar Singh ने दुबई में दिया फ्रेंडशिप गोल, बोले- 'बचपन का प्यार 55 तक चलेगा'

Arvind Akela Kallu और Samar Singh ने दुबई में दिया फ्रेंडशिप गोल.

Arvind Akela Kallu और Samar Singh ने दुबई में दिया फ्रेंडशिप गोल.

Viral Video: भोजपुरी के स्टार सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Singer) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो सिंगर समर सिंह (Samar Singh) के साथ फ्रेंडशिप गोल दे रहे हैं और कह रहे हैं कि 'बचपन का प्यार 55 तक चलेगा.' देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Arvind Akela kallu) की भोजपुरिया दर्शकों के बीच शानदार फैन फॉलोइंग है. वो इन दिनों दुबई में अपने किसी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो (Music Video) की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में वो वहां से एक के बाद एक रील वीडियो (Reel Video) और अपनी को-एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाते हुए फोटोज शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब उनका और समर सिंह (Samar Singh Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें वो दोनों साथ में फ्रेंडशिप गोल देते हुए नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, सोशल मीडिया पर समर सिंह के साथ वायरल हो रहा कल्लू का वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्टर ने ही अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें दोनों ही दुबई की सड़क के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. शेयर किए गए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि कल्लू और समर सिंह उनके गाने (Bhojpuri Song) ‘बचपन का प्यार 55 तक चलेगा’ (Bachpan ka pyar pachpan tak Chalega) पर डांस मूव्स दिखाने के साथ-साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो वायरल (Viral video) हो रहा है. इसे महज कुछ ही घंटों में 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस जोड़ी की तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कल्लू ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा है, ‘ये प्यार सच में बचपन से है और 55 तक नहीं जीवनभर चलेगा. लव यू समर भाई.’

    आपको बता दें कि समर सिंह और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu And Samar Singh) के अलावा दुबई में उनके साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा और नीलम गिरी (Shweta Mahara And Neelam giri) भी मौजूद हैं. ये चौकड़ी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्माण रत्नाकर कुमार द्वारा किया जा रहा है.

    बहरहाल, इससे पहले अरविंद अकेला कल्लू का एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri), नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और श्वेता महारा (Shweta Mahara) संग सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. उसे भी खुद कल्लू ने ही शेयर किया था. इसमें वो अपने गानों पर ही को-एक्टर्स के साथ थिरकते और मस्ती करते हुए नजर आए थे. अगर इसके अलावा कल्लू के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो उनकी पाइपलाइन में भोजपुरी फिल्म ‘रेस’ जैसी मूवीज हैं. इसमें वो मोनालिसा (Monalisa) के पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. पहली बार इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

    Tags: Arvind Akela Kallu, Arvind Akela Kallu Bhojpuri, Bhojpuri Songs 2021, Samar Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर