Home /News /entertainment /

Bhojpuri Film Aayee Milan Ki Raat Trailer: दो जन्मों की प्रेम कहानी है निरहुआ और Amrapali Dubey की फिल्म

Bhojpuri Film Aayee Milan Ki Raat Trailer: दो जन्मों की प्रेम कहानी है निरहुआ और Amrapali Dubey की फिल्म

निरहुआ और Amrapali Dubey की फिल्म Aayee Milan Ki Raat का ट्रेलर हुआ रिलीज

निरहुआ और Amrapali Dubey की फिल्म Aayee Milan Ki Raat का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bhojpuri Film Trailer: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'आई मिलन की रात' (Aayee Milan Ki Raat) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री की जोड़ियों में से एक हैं. दोनों कालाकारों की कैमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि इनका कोई भी वीडियो सॉन्ग या फिल्म आती है तो धमाल ही मचा जाती है. दोनों को रियल में भी फैंस साथ में देखना पसंद करते हैं. इसी सिलसिले को बढ़ाते हुए निरहुआ और आम्रपाली ने एक बार फिर से फैंस को झटका देने आ रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म (Bhojpuri Film) ‘आई मिलन की रात’ (Aayee Milan Ki Raat) लंबे समय से चर्चा में रही है. ऐसे में अब इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है और इनका वीडियो वायरल हो रहा है.

    भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’ (Aayee Milan Ki Raat Trailer Video) एक लव स्टोरी बेस्ड मूवी है. इसमें निरहुआ दो एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या के साथ इश्क लड़ाते हुए दिखाई देंगे. ये लव स्टोरी होने के साथ-साथ एक हॉरर फिल्म भी है. इसमें एक्टर दो हीरोइनों के प्यार में दिखाई देंगे, जो दो जन्मों के प्रेम पर आधारित होगी. निरहुआ अपने पहले जन्म में आम्रपाली से और दूसरे में प्रीति से प्यार करते दिखाई देंगे. पहले जन्म में अमीरी और गरीबी के पैरों तले उनके प्यार को रौंद दिया जाता है और दूसरे जन्म में एक्टर अपनी उसी प्यार का बदला लेने के लिए आते हैं और आम्रपाली भूतिया रोल में दिखाई देती हैं, जो कि बदला लेने में उनका साथ देती हैं. इस दौरान आपको फिल्म एक से बढ़कर एक गाने, रोमांस और एक्शन देखने के लिए मिलेंगे. ये सभी कमाल का कोरियोग्राफ किया गया है. वीडियो देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि इसका निर्देशन भी कमाल का ही किया गया है.

    भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की रात’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और प्रीति मौर्या के अलावा शाहबाज खान, अयाज खान और संतोष पहलवान भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. मूवी को हरीष एन सपकले, रंजीत भट्टाचार्या ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म को एम आई राज ने डायरेक्ट किया है, जो कि ट्रेलर वीडियो को देखकर ही लग है कि कमाल का है. उन्होंने सभी किरदारों को स्क्रीन पर बराबर स्पेश दिया है और एक्टर्स ने भी उसका भरपूर लाभ उठाया है. फिल्म में एक्टर का लुक तो देखते ही बन रहा है. इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. इसके लिरिक्स प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती, विमल बावरा, संतोष पुरी, मुन्ना दुबे और यादव राज ने लिखे हैं. इसके राइटर संतोष मिश्रा हैं.

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri Movies, Dinesh lal yadav nirahua

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर