Home /News /entertainment /

Gaurav Jha संग Ritu Singh की 'वंश' का चला जादू, रिलीज होते ही छा गई फिल्म, चैनल को भी मिली बंपर TRP

Gaurav Jha संग Ritu Singh की 'वंश' का चला जादू, रिलीज होते ही छा गई फिल्म, चैनल को भी मिली बंपर TRP

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) गौरव झा और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (gaurav jha And Ritu Singh) की फिल्म 'वंश' रिलीज होते ही छा गई है.

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) गौरव झा और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (gaurav jha And Ritu Singh) की फिल्म 'वंश' रिलीज होते ही छा गई है.

Bhojpuri Film Vansh: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) गौरव झा और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (gaurav jha And Ritu Singh) की फिल्म 'वंश' रिलीज होते ही छा गई है. इसे बीते दिनों टीवी पर टेलीकास्ट किया गया तो उस चैनल को बंपर टीआरपी मिली.

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) ऋतु सिंह (Ritu Singh) को सिनेमा जगत में बबली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. फैंस उनकी अदायगी, एक्सप्रेशन और डांस के दीवाने हैं. वो जब भी कोई फिल्म या म्यूजिक वीडियो लाती हैं तो धमाल ही मचा जाती हैं. ऐसे में इस बार एक्ट्रेस ने एक्टर गौरव झा (gaurav jha) के साथ धूम ही मचा दी है. उनकी फिल्म ‘वंश’ (Vansh) का गजब का जादू चला है. पिछले दिनों से इसे गंगा टीवी चैनल पर टेलीकास्ट किया गया था तो इसे बंपर टीआरपी मिली थी. इसमें एक्ट्रेस को मनमोहक अदाकारी का जादू चलाते हुए देखा गया था.

    फिल्म ‘वंश’ में ऋतु सिंह के साथ एक्टर गौरव झा (gaurav Jha And Ritu Singh) ने लीड रोल प्ले किया था. उन्होंने भी अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना दिया था. लोगों ने परिवार के साथ फिल्म ‘वंश’ का खूब लुत्फ उठाया. हर तरफ से गौरव झा और ऋतु सिंह के अभिनय की तारीफ हो रही है, लोग उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि ‘वंश’ ऋतु सिंह के लिए बेहद खास फिल्म रही है, जो उनके दिल के एकदम करीब है.

    Bhojpuri Film vansh

    इस मूवी के बारे में उनका कहना है कि ‘वंश जैसा कि नाम है बाप बेटे की कहानी है. इसमें गौरव झा के पिता अवधेश मिश्रा बने हैं. वह गजब के परफॉर्मर हैं. उन्होंने फिल्म में कमाल का काम किया है. जब साइन करने से पहले मैंने यह सुना था कि इस इसमें गौरव झा मेरे हीरो हैं तो मुझे खुशी हुई कि वह बड़े अच्छे को एक्टर हैं, हमारी ट्यूनिंग कमाल की है.’ ऋतु सिंह का कहना है कि ‘यह फिल्म पारिवारिक है, अच्छे गीतों से भरपूर है, फॅमिली ड्रामा है, भोजपुरी संस्कृति है इसलिए इसे जी गंगा टीवी चैनल पर भी खूब देखा और सराहा गया.’

    सखी इंटरटेमेंट प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Films) ‘वंश’ की प्रोड्यूसर प्रीति गुप्‍ता व स्‍वर्णिमा जायसवाल हैं. फिल्‍म ‘वंश’ के निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं, जिन्होंने एक शानदार कहानी को पर्दे पर उतारा है. फिल्‍म में गौरव झा, ऋतु सिंह, पलक तिवारी, अवधेश मिश्रा, पप्‍पू यादव, अनिता रावत, अनूप अरोड़ा, सी पी भट्ट, शीतल सिंह और संजय वर्मा मुख्‍य किरदार में हैं. फिल्‍म का संगीत अनुज तिवारी ने दिया है. लेखक मनोज पांडेय और डीओपी जहांगीर सैयद हैं. एक्‍शन दिनेश यादव, कोरियोग्राफर प्रवीण सेलार व मनोज कुमार गुप्‍ता और आर्ट अवधेश राय का है.

    Tags: Bhojpuri films, Bhojpuri Movies

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर