Home /News /entertainment /

Pani Pani Song: खेसारी लाल यादव के साथ Akshara Singh हुईं 'पानी पानी', सर्दी में होगा गर्मी का एहसास

Pani Pani Song: खेसारी लाल यादव के साथ Akshara Singh हुईं 'पानी पानी', सर्दी में होगा गर्मी का एहसास

khesari lal और अक्षरा सिंह के Bhojpuri Song 'पानी पानी' ने उड़ाया गर्दा

khesari lal और अक्षरा सिंह के Bhojpuri Song 'पानी पानी' ने उड़ाया गर्दा

Pani Pani Song: भोजपुरी के ट्रैंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और भोजपुरिया शेरनी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के नए गाने 'पानी पानी' (Pani Pani) का फुल वीडियो जारी कर दिया गया है. इससे पहले इसका टीजर वीडियो जारी किया गया था, जो कि यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रैंड कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के ट्रैंडिंग स्टार हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो बवाल ही मचा जाता है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘पानी पानी’ (Pani Pani) को लेकर चर्चा में हैं और अब इसका फुल वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें खेसारी और अक्षरा के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    आपको बता दें कि इससे पहले इसका टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया था, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया था. ये यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रैंड कर रहा था. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Khesari lal And Akshara Singh) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पानी पानी’ (Pani Pani) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें दोनों ही एक्टर्स का हिपहॉप लुक देखने के लिए मिल रहा है साथ ही इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिख रही है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें बादशाह भोजपुरी में रैप गाते हुए देखे जा सकते हैं. ये बेहद ही शानदार है. वीडियो को रिलीज किए हुए और खबर बनाए जाने तक महज 42 मिनट में ही तीन लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पानी पानी’ को खेसारी लाल यादव, बादशाह (Badshah) और रिनी चंद्रा (Rini Chandra) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है.

    इसे खेसारी, अक्षरा और बादशाह पर फिल्माया गया है. इसके लेखक अजित मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज (SBR) ने दिया है. इसके वीडियो का डायरेक्शन स्वरूप राज मेदरा ने किया है और संजीव त्रिपाठी ने असिस्ट किया है. इसके कोरियोग्राफर स्वरूप राज मेदरा हैं. रैप कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है. प्रोडक्शन का काम निशांत सिंह ने संभाला है.

    वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा कि पानी पानी साल का सबसे बड़ा हिंदी गाना है और इसे भोजपुरी में फिर से तैयार करने का मौका मिलना, बेहतरीन अनुभव है.जब सारेगामा हम भोजपुरी ने मुझसे भोजपुरी वर्जन करने के लिए संपर्क किया तो मैंने एक दम हाँ कर दिया.इसे और खास बना दिया गया कि मुझे वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ मूव्स करने को मिले और बादशाह भाई ने भोजपुरी में रैप किया है.मुझे लगता है कि यह भोजपुरी संगीत का सबसे बड़ा गाना होने जा रहा है।

    सिजलिंग अक्षरा कहती हैं मूल पानी पानी के सिग्नेचर हुक स्टेप का मिलान करना एक बड़ी उपलब्धि थी.वीडियो को बहुत बड़े पैमाने और ग्लैमर के साथ शूट किया गया है और मुझे खेसारी के साथ लंबे अंतराल के बाद काम करना अच्छा लगा.यह मेरे प्रशंसकों के लिए साल के अंत में एक उपहार होने जा रहा है – यह हर पार्टी प्लेलिस्ट का हिस्सा होगा.

    Tags: Akshara singh, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर