होम /न्यूज /मनोरंजन /

पवन सिंह के बाद खेसारी का Hindi Song 'तेरे मेरे दरमिया' रिलीज, 10 मिनट में पार किया 50 हजार व्यूज का आंकड़ा

पवन सिंह के बाद खेसारी का Hindi Song 'तेरे मेरे दरमिया' रिलीज, 10 मिनट में पार किया 50 हजार व्यूज का आंकड़ा

khesari lal yadav का नया हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) रिलीज.

khesari lal yadav का नया हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) रिलीज.

Khesari lal yadav Hindi Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमिया' (Tere Mere Darmiyan) का वीडियो जारी कर दिया गया है. ये रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. देखिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने हिंदी म्यूजिक वीडियो से धमाल मचा रहे हैं. ऐसे में अब सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का हिंदी गाना ‘तेरे मेरे दरमिया’ (Tere Mere Darmiyan) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर रिलीज कर दिया गया है. ये वीडियो दर्द से भरा है. इसे देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं. रिलीज होते ही ये गाना इंटरनेट पर छा गया है.

    खेसारी लाल यादव का हिंदी गाना (Khesari lal yadav hindi Song) ‘तेरे मेरे दरमिया’ के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसने 10 मिनट में ही 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. खबर बनाए जाने तक महज आधे घंटे में खेसारी के वीडियो को डेढ़ लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को नेहा मलिक (Neha Malik) पर फिल्माया गया है. वीडियो में खेसारी और नेहा मलिक के बीच प्यार देखने के लिए मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को देख आपको अक्षय कुमार के गाने ‘फिलहाल’ (Filhall) की याद आ जाएगी. गाना ‘तेरे मेरे दरमिया’ को अभी तक 62 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

    इस गाने को जहां खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav new Song) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है, वहीं, म्यूजिक विनय विनायक ने की है और लिरिक्स अनुपमा पांडेय ने लिखे हैं. इसके डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं और प्रोडक्शन दीपेश रखेजा के बैनर तले किया गया है.

    यह भी पढ़ें: Pawan Singh के ‘करंट’ ने खेसारी लाल को दिया झटका, अपने Bhojpuri Song की डेट बढ़ाई, सुने लाइव आकर क्या बोले?

    बता दें कि खेसारी लाल यादव से पहले पवन सिंह (Pawan Singh Hindi Song) ने हिंदी गानों से धमाल मचाया था. हाल ही में पवन का गाना ‘करंट’ (Current) रिलीज किया गया था. इस गाने में उनका साथ पायल देव (Payal dev) ने दिया था. इस गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया था. दर्शकों से इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिला था.

    यह भी पढ़ें: Khesari lal yadav और रक्षा गुप्ता के Bhojpuri Song ‘दरद उठेला’ ने उड़ाया गर्दा, 2 दिन में बनाया रिकॉर्ड!

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर