Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: किसी और संग शादी करने बैठे खेसारी लाल! क्या आपने देखा एक्टर का नया वीडियो 'मंगर के परिछा जईबा'?

Bhojpuri Song: किसी और संग शादी करने बैठे खेसारी लाल! क्या आपने देखा एक्टर का नया वीडियो 'मंगर के परिछा जईबा'?

khesari lal yadav का नया सेड गाना 'मंगर के परिछा जईबा' का वीडियो वायरल

khesari lal yadav का नया सेड गाना 'मंगर के परिछा जईबा' का वीडियो वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया गाना 'मंगर के परिछा जईबा' (Mangar Ke Paricha Jayib) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसे अनीषा पांडेय (Anisha Pandey) फिल्माया गया है. यहां देखें खेसारी का सेड वीडियो.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) यूं तो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कम समय में एक्टर ने सफलता की उचाइयों को छू लिया है. उनकी पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनका कोई भी वीडियो या फिर नया गाना आता है तो तेजी से वायरल हो जाता है. इसी बीच अब उनका नया सेड सॉन्ग (Bhojpuri New Sad Song) ‘मंगर के परिछा जईबा’ (Mangar Ke Paricha Jayib) का वीडियो यूट्यब पर जारी किया जा चुका है. ये वायरल भी हो रहा है.

    खेसारी लाल यादव का नया सेड गाना (Khesari lal yadav Sad Song) ‘मंगर के परिछा जईबा’ का वीडियो आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस गाने को खेसारी और अनीषा पांडेय (Anisha Pandey) पर फिल्माया गया है. गाने को खेसारी लाल यादव और सोना सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है. जबकि इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप और विशाल भारती ने लिखे हैं. म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने को आज ही के दिन यानी कि 20 अगस्त को रिलीज किया गया है. रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में छह लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इसे 82 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. फैंस को एक्टर का नया वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

    अब अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav New Bhojpuri Video) की गर्लफ्रेंड का रोल अनीषा पांडेय निभाते हुए दिख रही हैं और इसमें एक्टर उन्हें छोड़ किसी और के साथ शादी करने जा रहे हैं और सात फेरे लेने से पहले की रस्में निभाते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो काफी सेड है. दोनों ही कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है. दो प्रेमियों के बिछड़ने के दर्द को इसके जरिए शानदार तरीके से दिखाया गया है.

    खैर, अगर खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो पिछले दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी थे, जिसका नाम अभी तक सामने नहीं आया है. हालांकि, उनका राउडी लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाया था कि वो किसी साउथ फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. हालांकि, ये भी हो सकता है कि वो किसी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हों और उसमें उनका लुक राउडी होने वाला हो. खैर, जो भी हो लेकिन एक्टर के इस लुक ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है कि उनकी नए लुक में कौन सी फिल्म आ रही है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर