• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bolbum Song: Khesari lal yadav ने नए बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' पर लगाए जोरदार ठुमके, एक्ट्रेस ने की गुजारिश

Bolbum Song: Khesari lal yadav ने नए बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' पर लगाए जोरदार ठुमके, एक्ट्रेस ने की गुजारिश

खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' का वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' का वीडियो वायरल

Bolbum Song: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' (Balam Reel Bana Lena) रिलीज किया जा चुका है. इसमें वो जोरदार ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
    भोजपुरी में हमेशा से देखा जाता रहा है कि 'लॉलीपॉप', 'नेनुआ', 'मछली' और 'पुदीना' पर गाने बनते रहे हैं, जो कि खूब वायरल हुए और कई गानों ने तो इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड तक बनाया. ऐसे में अब इसी लिस्ट में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' शामिल हो गया है. इसे रील वीडियो पर बनाया गया है. दरअसल, आज के समय में इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) और शॉर्ट वीडियोज का ट्रेंड बढ़ा है. लोग अपने पसंदीदा गानों पर शॉर्ट वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी वजह से अब इस पर भी भोजपुरी में गाना बन गया है, जो कि खूब पसंद भी किया जा रहा है.

    खेसारी लाल यादव के नए बोलबम गीत 'बलम रील बना लेना' को आज के दिन यानी कि 26 जुलाई को एस आर के म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) को महज कुछ ही घंटों में पांच लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में खेसारी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी बनी को-एक्ट्रेस उनसे शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए रील बनाने की गुजारिश करती दिखाई दे रही है. वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.



    बता दें, खेसारी के नए बोलबम गीत (khesari lal yadav Bolbum geet) 'बलम रील बना लेना' (Balam Reel Bana Lena) को खुद एक्टर ने ही अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसके लिरिक्स अजित मंडल के हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा के हैं. वहीं, इसका निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है. गाने में जो दोनों कलाकारों का डांस सभी को भा रहा है. उसे गोल्डी बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है.

    गौरतलब है कि भोजपुरी में सावन की शुरुआत होने से पहले ही बोलबम गीत शूट किए जा रहे हैं. सावन सॉन्ग (Bhojpuri Sawan Song) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहे हैं. स्टार्स के बीच सावन की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली है. इंडस्ट्री में हमेशा ही दर्जनों सावन गीत रिलीज किए जाते हैं और सभी को फैंस का जबरदस्त रिएक्शन्स मिलते रहे हैं. इस बोलबम गीत (Bolbum geet) से पहले खेसारी का बीते दिन 'बाबू...भोले नाथ के दीवाने' (Babu..... Bhole Nath Ke Deewane) रिलीज किया गया था. ये एक दिन में ही वायरल हो गया था. इसे खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Khesari lal yadav And Antara Singh Priyanka) ने गाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज