Home /News /entertainment /

Pawan Singh और Khesari Lal Yadav के फैंस भिड़े, एक बोला- पवन की टक्कर में ना कोई था, ना है

Pawan Singh और Khesari Lal Yadav के फैंस भिड़े, एक बोला- पवन की टक्कर में ना कोई था, ना है

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के फैंस वीडियो पर आपस में भिड़े

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के फैंस वीडियो पर आपस में भिड़े

Bhojpuri Songs: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Pawan Singh And Khesari lal yadav) का एक-एक गाना (Bhojpuri gana) रिलीज हुआ है, जिसके रिलीज के बाद ही इनके फैंस के बीच सोशल वॉर छिड़ गई है. दोनों के फैंस अपने चहेते कलाकार को बेस्ट बता रहे हैं. एक-दूसरे को हिदायत देते नजर आ रहे हैं. देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) ने आज अपने कलाकारों के बलबूते सफलता की ऊंचाइयों को छू लिया है. अधिक से अधिक लोग इस भाषा से प्रेम करने लगे और फिल्मों-गानों को खूब सारा प्यार देते हैं. वहीं भोजपुरिया दर्शक अपने-अपने चहेते स्टार्स के गाने फिल्में खूब पसंद करते हैं. ऐसे में कई बार ऐसा मौका आता है जब वो अपने पसंदीदा एक्टर्स के लिए सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. ठीक ऐसा ही एक बार फिर से देखने के लिए मिला है. जब पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) के फैंस आपस में भिड़ गए और अपने-अपने चहेते एक्टर को बेस्ट बता रहे हैं.

    दरअसल, इस सोशल वॉर की शुरुआत ऐसे हुई कि आज ही के दिन दोनों कलाकारों के एक-एक गाने यूट्यूब पर रिलीज हुए. पवन सिंह का गाना ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) और खेसारी का ‘बबुआ के खुश कS दS’ (Babua ke Khush Kar da) रिलीज किया गया है और दोनों ही गानों को वीडियो में नहीं बल्कि ऑडियो में जारी किया गया है. इस सॉन्ग उनके दोनों के ही फैंस पसंद करने लगे और इस पर जमकर कमेंट्स करने लगे.

    khesari lal yadav And Pawan Singh Comments

    khesari lal yadav और Pawan Singh के वीडियो पर भिड़े फैंस.

    इस वीडियो पर खेसारी के एक फैन ने लिखा, ‘जय हो आरा के आन-बान शान खेसारी भैया.’ तो दूसरे यूजर ने पवन सिंह के वीडियो (Pawan Singh Video) पर लिखा, ‘पवन सिंह की टक्कर में ना कोई था, ना है और ना ही होगा, क्या समझे.’ इस पर कई यूजर्स ने लगातार कमेंट्स किए. एक खेसारी फैन ने लिखा-‘कभी मत सोचना भाई खेसारी भाई हैं.’ इसके साथ ही दूसरे पवन फैन ने खेसारी के नाम का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘अब ये कौन है सब्जी से नाम वाला.’ इसी तरह से लोग अपने चहेते स्टार्स के लिए एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. इसके अलावा एक ने लिखा, ‘आरा जिला के शान हैं पवन सिंह जय भोजपुरी जय बिहार.’ वहीं, एक अन्य खेसारी फैन ने लिखा, ‘शेर दहाड़े तो कुत्तों की पैंट गीली हो जाती है. दबंग स्टार खेसारी लाल यादव.’ ऐसे खूब सारे कमेंट्स आप दोनों कलाकारों के वीडियोज पर देख सकते हैं.

    खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है ‘बबुआ के खुश कS दS’

    अब अगर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (Khesari lal yadav And Pawan Singh) के गाने की बात की जाए तो दोनों ही गाने अपनी-अपनी जगह अच्छे हैं और दोनों को ही दर्शक पसंद कर रहे हैं. भोजपुरी गाना ‘बबुआ के खुश कS दS’ को खेसारीलाल यादव और शिल्पी राज (Khesari lal yadav And Shilpi Raj) ने गाया है. इसके लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है.

    वहीं, पवन सिंह का गाना (Pawan Singh ka gana) ‘आरा में दोबारा’ (Ara Me Dobara) को मां अम्मा फिल्म्स पर जारी किया गया है. इसे पवन सिंह और पुनीता प्रिया ने गाया है और इसके लिरिक्स विक्की विशाल ने लिखे हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. पवन के गाने को दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो खेसारी के गाने को करीब साढ़े छह लाख व्यूज मिले हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav new song, Pawan singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर