• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खेसारी लाल यादव भोजपुरी के बाद साउथ फिल्मों में मचाएंगे तहलका? एक्टर ने लिखा- 'खूब जमेगा रंग जब...'

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के बाद साउथ फिल्मों में मचाएंगे तहलका? एक्टर ने लिखा- 'खूब जमेगा रंग जब...'

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. 
फोटो के माध्यम से उन्होंने अपने फैंस को बड़ी जानकारी दी है.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. फोटो के माध्यम से उन्होंने अपने फैंस को बड़ी जानकारी दी है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी (Bhojpuri) के बाद साउथ फिल्मों (South Films) में भी तहलका मचा सकते हैं. दरअसल, खेसारी (Khesari) ने जानकारी दी है कि वो किसी ऐसे प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं जिसमें साउथ सिनेमा का भी कोई एंगल है. फिलहाल उन्होंने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर (Bhojpuri Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जब भी अपना कोई नया गाना या मूवी रिलीज करते हैं तो वो इंडस्ट्री पर छा जाता है. इसी कारण से खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. इन दिनों खेसारी लाल खूब धमाल मचा रहे हैं. एक के बाद एक उनके कई गाने रिलीज हो रहे हैं और इन सभी को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. भोजपुरिया दर्शक खेसारी लाल (Khesari Lal) के दीवाने हैं. इसी वजह से उनके गानों को काफी कम वक्त में मिलियन व्यूज मिल जाते हैं. मगर अब खेसारी (Khesari) ने जिस बात की घोषणा की है, इसे जानकर उनके फैंस खुशी के मारे झूम रहे हैं.

    आज यानी 4 अगस्त को खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वो ओरिजनल ‘सिंघम’ यानी तमिल एक्टर (Tamil Actor) सूर्या (Suriya) के लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में खेसारी ने नारंगी रंग की शर्ट पहनी है और काला चश्मा लगाया है जिसमें उनका स्टाइल कमाल का लग रहा है. वैसे तो ये तीनों फोटोज ही गजब की हैं मगर खेसारी ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में जो जानकारी दी है, वो सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है. खेसारी ने फोटोज के साथ लिखा- “खूब जमेगा रंग जब साउथ और भोजपुरी इंडस्ट्री का मिक्स-अप आएगा आप सभी के सामने. जुड़े रहिए.” खेसारी के इस पोस्ट से दो बातों का अंदाजा लगाया जा सकता है. या तो वो खुद साउथ इंडियन फिल्म (South Indian Film) में नजर आने वाले हैं या फिर प्रोजेक्ट के लिए वो साउथ फिल्म के किसी सेलेब के साथ जुड़ने वाले हैं.

     khesari lal yadav songs

    खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर ये तीन फोटोज पोस्ट की हैं.

    अब ये तो वक्त ही बताएगा कि खेसारी क्या धमाका करने वाले हैं लेकिन हाल ही में भोजपुरी के दो दिग्गज पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की दो अलग इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ टाई-अप की खबर ने सभी को चौंका दिया है. हाल ही में पवन सिंह का बॉलीवुड सिंगर पायल देव (Payal Dev) के साथ भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘बारिश बन जाना’ रिलीज हुआ था जो पायल के हिंदी गाने का भोजपुरी रीमेक है. इससे पहले पवन सिंह ने बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सलीम-सुलेमान के साथ मिलकर अपना होली गाना ‘बबुनी तेरे रंग में’ रिलीज किया था. दूसरी तरफ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ये जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है कि वो पंजाबी सिंगर बी प्राक (B Praak) के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसके बारे में अधिक घोषणा जल्द की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज