Home /News /entertainment /

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निरहुआ का भोजपुरी गाना 'ये मेरा प्यारा इंडिया' रिलीज, गाने की धुन पर झूम उठेंगे आप

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निरहुआ का भोजपुरी गाना 'ये मेरा प्यारा इंडिया' रिलीज, गाने की धुन पर झूम उठेंगे आप

भोजपुरी एक्टर और सिंगर निरहुआ का देशभक्ति से भरा गाना सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्टर और सिंगर निरहुआ का देशभक्ति से भरा गाना सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Nirahua Song: भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर गाना (Nirahua Song) 'ये मेरा प्यारा इंडिया' (Ye Mera Pyara India) रिलीज हो चुका है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. आप भी देखें Video.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) निरहुआ (Nirahua) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वो कुछ भी करते हैं तो इंडसट्री में तहलका मच जाता है. निरहुआ हमेशा ही अपने गानों और फिल्मों से भोजपुरी सिनेमा को बुलंदियों पर ले जाते हैं. भोजपुरिया दर्शक निरहुआ के दीवाने हैं. अब भले ही वो राजनीति में कदम रख चुके हों, पर अभी भी उनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो वो बहुत सफलता हासिल करता है. आज स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर निरहुआ का गाना (Nirahua Song) ‘ये मेरा प्यारा इंडिया’ (Ye Mera Pyara India) रिलीज हुआ है.

    आज ही निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया के जरिए ‘ये मेरा प्यारा इंडिया’ गाना रिलीज किया है. ये गाना स्वतंत्रता दिवस पर्व को ध्यान में रखकर बनाया गया है. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर 54 सेकेंड का गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गाना गाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ का लुक बेहद अलग और कमाल का लग रहा है. गाने को किसी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाते हुए वो अपनी मूछों पर भी ताव देते दिख रहे हैं. वीडियो में रिकॉर्डिस्ट भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गाना सिर्फ स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में ही बनाया गया था. वीडियो में भारतीय सेना की भी झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो में निरहुआ ने अनंजय रघुराज के टैग किया है जो फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. इसके साथ अनन्य क्राफ्ट और विजन को भी टैग किया गया है. इस वीडियो पर कई भोजपुरी सेलेब्स ने कमेंट कर वीडियो की तारीफ भी की है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)


    सुपरस्टार निरहुआ की बात करें तो कल ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है कि उनका फेमस सॉन्ग ‘कांवर के पावर’ (Kanwar Ke Power) 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर गया है. निरहुआ का ये गाना साल 2016 में निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. गाने में निरहुआ ने भगवान शिव का रूप धारण किया था जबकि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) माता पार्वती के रूप में नजर आ रही थीं. इस गाने को लिखा था प्यारे लाल यादव ने और म्यूजिक दिया था ओम झा ने. गाने को प्रवेश लाल यादव ने प्रोड्यूस किया था जबकि समर मुखर्जी ने इस गाने को डायेक्ट किया था.

    Tags: 75th Independence Day, Bhojpuri Song, Nirahua

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर