Pawan Singh का दर्दभरा देशभक्ति गीत 'अंतिम संदेश' रिलीज, बताया सीमा से देश का जवान कैसे करता है भोलेनाथ को याद

Pawan Singh का दर्दभरा देशभक्ति गीत 'अंतिम संदेश'.

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया सावन गीत 'अंतिम संदेश' (Antim Sandesh) देश के जवानों को समर्पित है. इसमें वो सरहद पर देश की रक्षा करते जवानों की कहानी को बता रहे हैं. देखें इमोशनल वीडियो.

  • Share this:
    भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. फिर चाहे कोई नया कलाकार हो या डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हो हर कोई उनके साथ काम करने की इच्छा रखता है. पवन की पॉपुलैरिटी इतनी है कि उनके गानों को लोग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनते हैं. उन्हें भोजपुरी में 'लॉलीपॉप' (lollipop lagelu Song) सिंगर भी कहा जाता है. इन दिनों सावन गीत इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी फेहरिस्त में एक्टर के भी गाने हैं. अब उनका एक सावन गीत देश के जवानों को समर्पित है, जिसके बोल 'अंतिम संदेश' (Antim Sandesh) हैं.

    पवन सिंह का नया सावन गीत 'अंतिम संदेश' (Antim Sandesh) यूट्यूब पर वायरल है. इसे भोजपुरिया पटाखा नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. बीते दिन ही इस बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song 2021) को रिलीज किया गया है, इसे रिलीज किए जाने के बाद से अभी तक 14 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देश के जवानों को समर्पित पवन सिंह का दर्दभरा देशभक्ति गीत 'अंतिम संदेश' (Bhojpuri gana) में एक्टर एक जवान की तरह ही फौजी की वर्दी पहने हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो में वो एक जवान की दर्दभरी कहानी के बारे में बता रहे हैं कि सरहद पर रहकर भी वो कैसे अपने भोले बाबा को याद करता है और उन्हें जल चढ़ाता है. एक्टर का ये नया सावन गीत काफी इमोशनल कर देने वाला है और दिल को छू रहा है.



    'अंतिम संदेश' को पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से गाया है. ये एलबम 'चांद मेरे जल्दी जाना' का गाना है. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं और म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू के हैं.



    जिया रॉय के साथ ला रहे नया सावन गीत 'शिवाला पा सोमारी'

    इसके अलावा पवन सिंह नया सावन गीत (Pawan Singh New Sawan Song) 'शिवाला पा सोमारी' (Shivala Pa Somari) लेकर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ जिया रॉय (Jiya Roy) डांस करते नजर आने वाली हैं. गाने को खुद पवन ने ही गाया है और इसका टीजर आज यानी कि 21 जुलाई को ही शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इनके इस टीजर वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 23 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.