Home /News /entertainment /

Bhojpuri Actor पवन सिंह का एक इमोशनल पोस्ट आया सामने, पिता को याद कर हुए भावुक, देखिए

Bhojpuri Actor पवन सिंह का एक इमोशनल पोस्ट आया सामने, पिता को याद कर हुए भावुक, देखिए

पवन ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें अपने घर पर परिवार के साथ देखा जा सकता है.

पवन ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें अपने घर पर परिवार के साथ देखा जा सकता है.

सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इस समय अपने एक इमोशलन पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में हैं, जो कुछ ही घंटे पहले उन्होंने पोस्ट की है. एक्टर ने अपने घर पर एक पूजा भी रखी थी. पढ़िए पूरी खबर यहां....

    भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने धमाकेदार वीडियो सॉन्ग और फिल्मों के लिए तो हमेशा ही चर्चा मे रहता हैं, लेकिन आज वो अपने एक इमोशलन पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में हैं, जो कुछ ही घंटे पहले उन्होंने पोस्ट की है. बता दें एक्टर ने अपने घर पर एक पूजा रखी थी, जो उनके पिता की पुण्यतिथि के लिए थी. इस मौके पर वो परिवार (Pawan Singh Family) के साथ मौजूद थे औप अपने पिता के लिए प्रार्थना की. बता दें पवन तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं. सन 2017 में उनके पिता रामाशंकर सिंह का निधन हो गया था. आरा के पकडी स्थित घर पर पवन के पिता का निधन हुआ था और उनके पैतृक गांव जोकहरी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था.

    इसी को लेकर पवन सिंह ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो पोस्ट की और साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. पवन ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें अपने घर पर परिवार के साथ आरती करते देखा जा सकता है. फोटो के साथ उन्होंने नोट लिखा, “आज मेरे पूजनीय पिता जी की पुण्यतिथि है, भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे. Miss You Papa…

    सन् 2017 में उनके पिता रामाशंकर सिंह का निधन हो गया था.

    बता दें पवन सिंह का जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था. बता दें पवन लगभग पिछले 20 सालों से इंडस्ट्री के हिस्सा हैं, जिसमें उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. खबरों की माने तो वो लगभग 2528 भोजपुरी और हिंदी सिनेमा और 895 वीडियो एल्बम में काम कर चुके हैं. 2007 में उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी फिल्म ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम की’ से कदम रखा, लेकिन 2009 में आयी भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा से वो चर्चा में आये थे और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन किया था. उसके बाद पवन सिंह को बतौर अभिनेता के रूप में पहचान मिली.

    काम की बात करें तो  पवन की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 15 अगस्त को पवन सिंह की फिल्म हम हैं राही प्यार के रिलीज हो रही है. दूसरे लॉकडाउन के बाद ये पहली भोजपुरी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में पवन सिंह के साथ की एक्ट्रेस हर्षिता पुनिचा नजर आएंगी. इसके अलावा पवन जल्द ही ‘मेरा भारत महान’ और ‘स्वाभिमान’ में भी नजर आएंगे.

    Tags: Bhojpuri Cinema, Instagram Post, Pawan singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर