होम /न्यूज /मनोरंजन /जल्द होगा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का धमाका! साथ नजर आ सकते हैं भोजपुरी स्टार चिन्टू, काजल राघवानी और नीलम गिरी

जल्द होगा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का धमाका! साथ नजर आ सकते हैं भोजपुरी स्टार चिन्टू, काजल राघवानी और नीलम गिरी

प्रदीप पांडे चिन्टू, काजल रघवानी, नीलम गिरी एक साथ एक फोटो में आए नजर

प्रदीप पांडे चिन्टू, काजल रघवानी, नीलम गिरी एक साथ एक फोटो में आए नजर

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स एक नया धमाका करने जा रही है. सोशल मीडिया पर कंपनी की ओर से एक फोटो शेयर की गई है जो भोजपुरी इंडस्ट ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स (Worldwide Records Music) इन दिनों एक के बाद एक धमाके कर रही है. होली से जुड़े कई गाने म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं मगर अब लग रहा है कि जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स एक और नया धमाका करने जा रही है. सोशल मीडिया पर कंपनी की ओर से एक फोटो शेयर की गई है जो भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रदीप पांडे चिन्टू (Pradeep Pandey Chintu), काजल रघवानी (Kajal Raghwani), नीलम गिरी (Neelam Giri) और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार नजर आ रहे हैं.

    फोटो में भोजपुरी इंडस्ट्री के इन दिग्गजों को देखकर लोगों के मन में ये खयाल जरूर आएगा कि ये सब एक साथ एक ही तस्वीर में कैसे नजर आ गए. फिलहाल इस फोटो से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है मगर तस्वीर देखकर ये अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि ये कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं. ये सभी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड कंपनी के मालिक साथ नजर आ रहे हैं तो इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही कोई गीत लेकर आएगी जिसमें ये स्टार्स धमाल मचाएंगे. कई लोग ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि होली के मौके पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड की ओर से कोई नया गाना रिलीज होने वाला है जिसमें प्रदीप पांडे चिन्टू, काजल रघवानी और नीलम गिरी दिखने वाली हैं.

    गौरतलब है कि प्रदीप पांडेय चिन्टू इस समय इंडस्ट्री में सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं. अगर काजल राघवानी चिंटू के साथ नजर आती हैं तो ये भोजपुरी सिनेमा के लवर्स के लिए बहेद खास बात साबित हो जाएगी. वायरल हो रही फोटो में भोजपुरी इंडस्ट्री की नई सेंसेशन नीलम गिरी भी नजर आ रही हैं, जो इस समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनके कई वीडियो सॉन्ग इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार से जब इस विषय पर पूछा गया तो उन्होंने कहा- इंतजार करें और आगे-आगे देखें, होता है क्या! यानी ये तो साफ है कि बहुत जल्द खुलासा होगा कि इन तीनों के साथ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक कंपनी कौन सा वीडियो लेकर आने वाली है. अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये सब कौन सी फिल्म या वीडियो सांग के लिए साथ आये हैं.

    Tags: Bhojpuri film, Holi Bhojpuri, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें