Home /News /entertainment /

Pradeep Pandey Chintu की फिल्म 'Commando Arjun' का ढांसू ट्रेलर रिलीज, ऐक्शन और रोमांस का है जबरदस्त डोज

Pradeep Pandey Chintu की फिल्म 'Commando Arjun' का ढांसू ट्रेलर रिलीज, ऐक्शन और रोमांस का है जबरदस्त डोज

pradeep pandey chintu की अपकमिंग फिल्म Commando Arjun का ट्रेलर रिलीज

pradeep pandey chintu की अपकमिंग फिल्म Commando Arjun का ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की अपकमिंग फिल्म 'कमांडो अर्जुन' (Commando Arjun) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसमें ऐक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने के लिए मिल रहा है. देखिए वीडियो.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ (Pradeep Pandey Chintu) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने एक्टर और सिंगर हैं. वो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी एक्टिंग और गायिकी के दम पर उन्होंने सिनेमा जगत में अपना अलग स्थान बनाया हुआ है. ऐसे में अब एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ (Commando Arjun) का ट्रेलर यूट्यूब (Youtube Video) पर रिलीज कर दिया गया है. इसमें ऐक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने के लिए मिल रहा है.

    एक्टर प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ ने फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ का ट्रेलर वीडियो (Traler Video) रिलीज किए जाने के बाद से अपनी नई पहचान बना ली है. इसके बाद से अब लोग उन्हें ऐक्शन हीरो बता रहे हैं. उनकी इस मूवी में एक्टर ने कमाल के ऐक्शन सीन सूट किए हैं. वहीं, वीडियो में दर्शकों के लिए रोमांस का भी जबरदस्त तड़का गया है. इसमें चिंटू के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) भी लीड रोल में हैं. इसमें रक्षा का समंदर किनारे बिकिनी में आना दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. उनको फिल्म में बेहद हॉट और बोल्ड (Raksha Gupta Bold look) दिखाया गया है. ट्रेलर में ऐक्शन रोमांस के साथ-साथ जबरदस्त डायलॉग्स भी सुने जा सकते हैं. देशभक्ति से ओत-प्रोत इस मूवी के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

    भोजपुरी फिल्म ‘कमांडो अर्जुन’ के ट्रेलर वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में एक लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और दस हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब अगर फिल्म की स्टारकास्ट और डायरेक्शन की बात की जाए तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, रक्षा गुप्ता, काजल राघवानी और कार्तिक राजा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण M/s. U&I Entertainments के बैनर तले किया गया है और इसके प्रोड्यूसर Adipudi Padmanabha Reddy हैं. वहीं, बिक्शु वुली (Bikshu Vulli) इसके डायरेक्टर और राइटर हैं. फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन मलेश और अंजली ने दिया है. इसके साथ ही कोरियोग्राफी विक्की गुप्ता और सुरेश ने की है.

    Tags: Bhojpuri films, Bhojpuri Movies, Kajal Raghwani, Pradeep pandey chintu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर