Home /News /entertainment /

1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे Rakesh Mishra, कभी वायरल हो चुकी 'ब्याह' की फोटो!

1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे Rakesh Mishra, कभी वायरल हो चुकी 'ब्याह' की फोटो!

1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे Rakesh Mishra

1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे Rakesh Mishra

Rakesh Mishra Wedding: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) एक दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन क्या आपको पता है उनकी पहले भी वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है? देखिए...

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. फेरे लेने के 3 दिन पहले ही उनके ब्याह (Rakesh Mishra Marriage) की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में उनके तिलक समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें अंकुश राजा (Ankush Raja) जैसे स्टार्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इसी कड़ी में आपको राकेश मिश्रा से जुड़े एक किस्से के बारे में बता रहे हैं, जो उनकी शादी से जुड़ा है. उनकी पहले को-एक्ट्रेस के साथ सुहागरात (Rakesh Mishra first night Photos) की फोटो वायरल हो चुकी है. अफवाह उड़ी थी कि उनकी शादी हो चुकी है.

    दरअसल, राकेश मिश्रा की वायरल सुहागरात की फोटो का किस्सा दो साल पुराना है. जब वो फिल्म ‘ठग राजा’ (Thag Raja) की शूटिंग उत्तर प्रदेश में कर रहे थे. इसमें वो मराठी एक्ट्रेस रुपाली जाधव के साथ रोमांटिक होते नजर आए थे. इसी के सेट से उनकी शादी के बाद की सुहागरात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद मीडिया में खबरें आई थी कि राकेश ने रुपाली से शादी कर ली है, लेकिन बाद में खुलासा हुआ था कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट की फोटोज थीं. रागिनी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘ठग राजा’ में वो लीड रोल में नजर आए थे. मूवी की स्क्रिप्ट के हिसाब से इसके सीन बेडरूम में फिल्माए गए हैं.

    Rakesh Mishra Marriage

    आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी स्टार बीडीएस डॉ श्वेता मिश्रा (पूजा) के साथ 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों के शादी समारोह की तैयारी जोर शोर से चल रही है. इस कपल का वैवाहिक कार्यक्रम 28 नवंबर को तिलकोत्सव और प्रीति भोज के साथ शुरू किया गया. इसके बाद 30 नवंबर को हल्दी कलश और घृतढारि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा और फिर 1 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे.

    मालूम हो कि पिछले दिनों ही राकेश मिश्रा की सगाई का कार्यक्रम भी गया में हुआ था. इस बीच कोविड गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए सिर्फ राकेश-पूजा के परिजन और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि, शादी खूब धूमधाम से होने वाली है, जिसमें कई बड़े दिग्गज शिरकत करेंगे.

    Tags: Bhojpuri singer rakesh mishra, Rakesh Mishra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर