• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ravi Kishan ने अपनी पत्नी प्रीति के जन्मदिन पर लिखा खास नोट, वायरल हो रही पोस्ट

Ravi Kishan ने अपनी पत्नी प्रीति के जन्मदिन पर लिखा खास नोट, वायरल हो रही पोस्ट

रवि किशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ फोटो शेयर की है

रवि किशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ फोटो शेयर की है

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपनी पत्नी प्रीति के जन्मदिन के मौके पर एक खास फोटो पोस्ट की और साथ में बेहद इमोशनल नोट भी लिखा, जो अब वायरल हो रहा है. देखिए

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी (Bhojpuri) मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की अपनी पत्नी प्रीति का आज जन्मदिन है, जिसे मस्ती के साथ मनाया गया. इस मौके पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर उनके जन्मदिन के लिए एक हैप्पी नोट लिखा. उन्होंने एक फोटो के साथ अपनी पत्नी के लिए मैसेज भी लिखा. फोटो के साथ, उन्होंने एक नोट लिखा, मेरी हमसफ़र प्रीति दुःख सुख में हमेशा डटी रही, ना टूटी ना टूटने दिया. धन्यवाद आज तुम्हारे जन्मदिन पर महादेव से यही प्रार्थना स्वस्थ रहो सारी ख़ुशियाँ महादेव प्रदान करे हमेशा. Happy bithday प्रीति …

    रवि किशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ फोटो शेयर की है. रवि किशन के इस पोस्ट पर कई सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. सिंगर दीपक ठाकुर ने भी इसपर कमेंट कर लिखा हैप्पी बर्थडे भाभी. इसी के साथ उनके फैंस से ढेर सारे कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

    सभी जानते हैं रवि किशन उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं. यहां से वो एक्टिंग करियर बनाने के लिए मुंबई चले गए थे. अपनी मेहनत से उन्होंने भोजपुरी, बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में अपना नाम बनाया. आज वो उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से बीजेपी सांसद भी हैं. साथ ही वो फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. एक इंटरव्यू में रवि किशन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया था कि, वो अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की एक चॉल मे रहते थे, जहां 120 वर्गफुट के कमरे में 12 लोग रहते थे. उनकी जिंदगी के संघर्ष के दिनों में उनकी पत्नी ने हमेशा उनका साथ दिया है. आज उनके पास अपना आलीशान घर और लाइफ है.

    रवि किशन अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बार बात करते रहते हैं. हालांकि उनका परिवार ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आता है. ऐसा बहुत ही कम सुनने या देखने को मिलता है जब वो अपने परिवार को मीडिया के सामने लाए हों. रवि किशन अपनी पत्नी और अपनी बेटियों से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें देवियों की तरह पूजते हैं. रवि किशन का मानना है कि आज वो सफलता के जिस शिखर पर हैं उसमें सबसे बड़ा हाथ उनकी पत्नी प्रीति किशन का है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज