• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भोजपुरी फिल्म 'आग और सुहाग' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आईं रवि यादव और श्रुति राव की खास Photos

भोजपुरी फिल्म 'आग और सुहाग' की शूटिंग हुई पूरी, सामने आईं रवि यादव और श्रुति राव की खास Photos

भोजपुरी एक्टर रवि यादव और श्रुति राव की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

भोजपुरी एक्टर रवि यादव और श्रुति राव की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Bhojpuri Film Shooting: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) रवि यादव (Ravi Yadav) और श्रुति राव (Shruti Rao) की अपकमिंग फ़िल्म 'आग और सुहाग' (Aag Aur Suhag) की शूटिंग पूरी हो गई है. देखें Photos

  • Share this:

    भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में ‘चंबल बॉय’ के नाम से विख्यात एक्टर रवि यादव (Ravi Yadav) और श्रुति राव (Shruti Rao) पर इनकी अपकमिंग फ़िल्म “आग और सुहाग” (Aag Aur Suhag) का भव्य पैमाने पर लास्ट सांग फ़िल्माया गया, इसके साथ ही निर्देशक संजय वत्सल के कुशल निर्देशन में इस फ़िल्म की शूटिंग कम्प्लीट हो गई.

    आग और सुहाग में नायक रवि यादव का लुक और उनका किरदार बहुत ही धांसू है. इस फिल्म में काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा, वहीं सुहाग की रक्षा के लिए नायिका श्रुति राव का आक्रमक तेवर दर्शकों रोमांचित करेगा. फ़िल्म के आखिरी दिन आखरी गीत भव्य रूप से पिक्चराइज किया गया है. श्रुति राव लाल दुपट्टे और ग्रे कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं लाल टी शर्ट, ब्लू जीन्स, काले चश्मे और हल्की दाढ़ी में चम्बल बॉय रवि यादव बाइक पर बेहद डैशिंग हीरो लग रहे हैं. फ़िल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होगी.

    bhojpuri film shooting

    फिल्म ‘आग और सुहाग’ के कुशल निर्देशक संजय वत्सल ने पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि रिश्वा फिल्म्स क्रिएशन्स बैनर के तले निर्माण हो रही भोजपुरी फिल्म ‘आग और सुहाग’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पूरी कर ली गई है और जल्द ही इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम किया जाएगा. फिल्म के निर्माता राकेश चन्द्रा ने कहा कि यह फिल्म समाज को जागरूक करने वाली है. दहेज प्रथा पर कुठाराघात करती है यह फ़िल्म. सभी कलाकारों और तकनीशियन में फ़िल्म की शूटिंग में भरपूर सहयोग किया है.

    रिश्वा फिल्म्स क्रिएशन्स बैनर के तले बन रही पहली भोजपुरी फ़िल्म आग और सुहाग के निर्माता राकेश चन्द्रा हैं. कुशल निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं निर्देशक संजय वत्सल. फ़िल्म के लेखक शकील नियाजी हैं, बहुत ही उम्दा कहानी व चुटीले संवाद लिखा है. फ़िल्म में मधुर संगीत दिया है मधुकर आनंद ने. डीओपी जगमिंदर सिंह हैं. फ़िल्म के मुख्य कलाकार रवि यादव, श्रुति राव, संजय पांडे, अनिता सहगल, संतोष पहलवान, बन्टी बाबा, जे नीलम, संजना मिश्रा, कृष्णा यादव आदि हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज