Home /News /entertainment /

मणि भट्टाचार्य का मुजरा और जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है रितेश पांडे की फिल्म 'MLA दर्जी' का ट्रेलर, आपने देखा?

मणि भट्टाचार्य का मुजरा और जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है रितेश पांडे की फिल्म 'MLA दर्जी' का ट्रेलर, आपने देखा?

यहां देखें ritesh pandey की नई फिल्म 'MLA दर्जी' का ट्रेलर वीडियो

यहां देखें ritesh pandey की नई फिल्म 'MLA दर्जी' का ट्रेलर वीडियो

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की अपकमिंग फिल्म 'MLA दर्जी' (MLA Darji) का ट्रेलर वीडियो आजादी दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है. इसमें जबरदस्त कॉमेडी का डोज और एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattachariya) का मुजरा देखने के लिए मिल रहा है, देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक सिंगर होने के साथ-साथ बेहतरीन अभिनेता भी हैं. उनकी गायिकी बदौलत उनके पास काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग उनके वीडियो सॉन्ग और फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. इसी बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘MLA दर्जी’ (MLA Darji) का ट्रेलर वीडियो (Trailer Video) यूट्यूब पर जारी किया गया है. उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त के दिन जारी किया है. ये वीडियो जबरदस्त कॉमेडी के डोज से भरा है. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

    रितेश पांडे, चांदनी सिंह (Chandani Singh) और मणि भट्टाचार्य (Mani Bhattacharya) स्टारर फिल्म ‘MLA दर्जी’ में जबरदस्त कॉमेडी देखने के लिए मिल रही है. उनके इस ट्रेलर वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इस वीडियो को जारी किए जाने के महज थोड़ी देर में ही एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे छह हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इसका निर्माण तान्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले किया गया है. इसे दीपक शाह ने प्रोड्यूस किया है.

    अगर ट्रेलर वीडियो की बात की जाए तो इसमें रितेश पांडे एक दर्जी के रूप में दिख रहे हैं. उनके एमएलए बनने का दिलचस्प सफर आपको फिल्म में देखने को मिलेगा. यह ट्रेलर कॉमेडी, रोमांस, चुटीले संवादों, कर्णप्रिय गीतों और कन्फ्यूजन से भरपूर है. इन सबके साथ मणि भट्टाचार्य का मुजरा इसमें जान फूंकता दिख रहा है. इसमें दिया गया म्यूजिक भी कमाल का है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से जारी ट्रेलर और फिल्म को लेकर रितेश पांडे बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि ये फिल्म दर्शकों को एक अलग दुनिया का अनुभव कराएगी, क्योंकि धीरू यादव ने कहानी बहुत ही अलग ढंग से लिखी है.

    फिल्म में रितेश पांडे, चांदनी सिंह और मणि भट्टाचार्य की तिकड़ी के अलावा संजय पांडेय और मनोज टाइगर के किरदार भी गुदगुदाते हुए दिखाई देंगे. इसके साथ ही बाकी के कलाकारों की नोक-झोंक भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में रितेश पांडे, मणि भट्टाचार्य, चांदनी सिंह, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, महेश आचार्य आदि हैं.

    Tags: Bhojpuri Movies, Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर