Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song: पवन सिंह और कल्लू के बाद भोलेनाथ के गेटअप में दिखे रितेश पांडे, गाना 'अड़भंगिया भोला' हुआ रिलीज

Bhojpuri Song: पवन सिंह और कल्लू के बाद भोलेनाथ के गेटअप में दिखे रितेश पांडे, गाना 'अड़भंगिया भोला' हुआ रिलीज

Ritesh Pandey का नया गाना 'अड़भंगिया भोला' (Adbhangiya Bhola) हुआ रिलीज.

Ritesh Pandey का नया गाना 'अड़भंगिया भोला' (Adbhangiya Bhola) हुआ रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे का नया बोलबम गीत (Bolbam geet) 'अड़भंगिया भोला' (Adbhangiya Bhola) रिलीज किया जा चुका है. इसमें वो भोलेनाथ के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी में स्टार्स (Bhojpuri Actors) के बीच सावन महीने की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है. सावन का महीना शुरू नहीं हुआ था तभी से स्टार्स ने बोलबम गीत रिलीज करने शुरू कर दिए थे. महादेव के आशीर्वाद से एक्टर्स के वीडियो सॉन्ग्स (Video Songs) को लोगों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था. इस दौरान देखने के लिए मिला था कि पवन सिंह और अरविंदा अकेला कल्लू जैसे स्टार्स भोलेनाथ के गेटअप में गउरा बनी एक्ट्रेस को रिझाते दिखे थे. ऐसे में अब रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी शिव जी के गेटअप में नजर आए. उनका बोलबम गाना (Bolbam gana) ‘अड़भंगिया भोला’ (Adbhangiya Bhola) रिलीज किया जा चुका है. इसमें वो ‘गउरा’ को रिझाते हुए देखे जा सकते हैं.

    रितेश पांडे का भोजपुरी बोलबम गीत (Ritesh Pandey Bolbam Geet) ‘अड़भंगिया भोला’ का वीडियो आरवीएफ एंटरटेनमेंट पर जारी किया गया है. इसे आज ही के दिन यानी कि 16 अगस्त को रिलीज किया गया है. वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और करीब डेढ़ हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को रितेश पांडे और शिल्पी राज (Ritesh Pandey And Shilpi raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ने ही दिया है. वहीं, वीडियो के डायरेक्टर रवि पंडित (Ravi Pandit) हैं. अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इस गाने के वीडियो को रितेश पांडे और रितु सिंह पर फिल्माया गया है. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. एक्टर भोलेनाथ के गेटअप में फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं, वहीं गउरा के रोल में रितु भी किसी के कम नहीं लग रही हैं.

    पवन सिंह और कल्लू भी नजर आ चुके हैं भोलेनाथ के गेटअप में

    बता दें कि इससे पहले पवन सिंह और अरविंद अकेला कल्लू (Pawan Singh And Arvind Akela Kallu) भी भोलेनाथ के गेटअप में नजर आ चुके हैं और इसमें वो गउरा बनी को-एक्ट्रेस को रिझाते हुए दिखे थे. पवन सिंह (Pawan Singh Bolbam gana) ‘गउरा रूसा जनि’ बोलबम गाने में भोलेनाथ के गेटअप में दिखे थे और को-एक्ट्रेस को रिझाते नजर आए थे. वहीं, अरविंद अकेला कल्लू गाना (Arvind Akela Kallu ka gana) ‘गउरा जनि जा नईहरवा’ और ‘ए गउरा जी’ में शिव जी के रोल में दिखे थे. उनके इस गेटअप को लोगों ने जमकर तारीफ की थी. उनकी को-एक्ट्रेस के साथ केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी.

    Tags: Bhojpuri songs, Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर