Home /News /entertainment /

हिंदी रैप सॉन्ग को टक्कर देता है Ritesh Pandey का गाना 'पगला गई का', यूजर्स ने एक्टर को बताया 'रॉकस्टार'

हिंदी रैप सॉन्ग को टक्कर देता है Ritesh Pandey का गाना 'पगला गई का', यूजर्स ने एक्टर को बताया 'रॉकस्टार'

ritesh pandey का नया भोजपुरी रैप सॉन्ग 'पगला गई का' (Pagla Gai ka) रिलीज.

ritesh pandey का नया भोजपुरी रैप सॉन्ग 'पगला गई का' (Pagla Gai ka) रिलीज.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'पगला गई का' (Pagla Gai ka) का वीडियो जारी कर दिया गया है. ये एक रैप सॉन्ग है और हिंदी रैप सॉन्ग को टक्कर दे रहा है. आप भी देखिए.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) रितेश पांडे (Ritesh pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही लोग उन्हें उनके नए स्टाइल के लिए भी जानते हैं. ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पगला गई का’ (Pagla Gai ka) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. उनका ये गाना हिंदी रैप सॉन्ग (Hindi Rap Song) को टक्कर दे रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस गाने को वो खूब पसंद कर रहे हैं.

    रितेश पांडे का भोजपुरी रैप सॉन्ग (Bhojpuri Rap Song) ‘पगला गई का’ के वीडियो को नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में 40 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. इसे रितेश और कनिष्का रावत पर फिल्माया गया है. इस रैप सॉन्ग में एक्टर का कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसमें वो हिप हॉप स्टाइल में दिखाई दे रहे हैं. इसे रितेश पांडे और कनिष्का नेगी (Ritesh pandey And Kanishka Negi) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है. वीडियो के डायरेक्टर राकेश ठाकर उर्फ राका हैं. वहीं, कोरियोग्राफर साहिल मसीह हैं. वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है और ये वायरल हो रहा है.

    सोशल मीडिया यूजर्स अपने चहेते एक्टर और सिंगर रितेश पांडे के वीडियो (Ritesh pandey Video) को लेकर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उनके वीडियो को दिनभर सुनने और उसे लाइक करने के लिए कह रहा है तो कोई उनके रॉकिंग स्टाइल को खूब पसंद कर रहा है. कइयों ने तो एक्टर को ही रॉकस्टार बताया है. एक शख्स ने रितेश के वीडियो को लेकर लिखा, ‘ये आदमी जब भी गाता है तो करेजा काढ़ ले जाता है.’ फैंस अपने चहेते स्टार्स के गाने को खूब सारा प्यार दे रहे हैं और इस जबरदस्त रिस्पांस से खुद एक्टर भी खुशी से झूम जाएंगे.

    Ritesh pandey fans Comment

    Ritesh pandey के वीडियो सॉन्ग्स पर कमेंट्स कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स.

    अब अगर रितेश पांडे के अलावा सिंगर कनिष्का नेगी के बारे में बात की जाए तो वो अपने इसी रॉकिंग सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इससे पहले खेसारीलाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ भोजपुरी गाना ‘कोलगेट’ (Colgate) गाया था. उनके इस गाने ने भी रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. इसमें खेसारी का रॉकिंग स्टाइल देखने के लिए मिला था. इस गाने को भी नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Bhojpuri Youtube Video) पर ही जारी किया गया था. इसे अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स दिए गए हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Bhojpuri Videos, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर