• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Vivah Geet: रितेश पांडे की फिल्म 'सरफरोश' का विवाह गीत 'उठाई जानकी गजरा' रिलीज, दिल को छू जाने वाला है सॉन्ग!

Vivah Geet: रितेश पांडे की फिल्म 'सरफरोश' का विवाह गीत 'उठाई जानकी गजरा' रिलीज, दिल को छू जाने वाला है सॉन्ग!

Ritesh pandey की फिल्म 'सरफरोश' का गाना 'उठाई जानकी गजरा' वीडियो.

Ritesh pandey की फिल्म 'सरफरोश' का गाना 'उठाई जानकी गजरा' वीडियो.

film Sarfarosh Vivah geet: भोजपुरी एक्टर प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav), रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) स्टारर फिल्म 'सरफरोश' (sarfarosh) का विवाह गीत 'उठाई जानकी गजरा' रिलीज कर दिया गया है. ये दिल को छू जाने वाला गाना है.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी बेहतरीन आवाज से पहचान बना चुके सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) एक अच्छे एक्टर भी हैं. गायिकी के अलावा उन्होंने ढेरों फिल्मों में अभिनय किया है और वो मूवीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने में कामयाब भी हुए हैं. ऐसे में उनकी बहुचर्चित और देश भक्ति से ओत-प्रोत फिल्म ‘सरफरोश’ (Sarfarosh) से एक गाना रिलीज किया गया है. ये कोई आइटम नंबर या फिर रोमांटिक सॉन्ग नहीं बल्कि दिल को छू जाने वाला विवाह गीत है. इसके बोले हैं, ‘उठाई जानकी गजरा’ (Uthai janki gajra).

    भोजपुरी फिल्म ‘सरफरोश’ का गाना ‘उठाई जानकी गजरा’ को B4U Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube) पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) में एक्टर रितेश पांडे को-एक्ट्रेस संग शादी की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से देखने के लिए मिल रही है. इसमें उनकी एक्टिंग देखकर ऐसा लग नहीं रहा है कि वो एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि सब कुछ एकदम रियल जैसा ही महसूस हो रहा है.

    दरअसल, वीडियो में शादी की हर रस्म को बारीकी से दिखाया गया है. वहीं, दृश्य के साथ ही गाने के बोल भी कमाल के हैं, जो कि इसमें जान डाल रहे हैं. फिल्म का ये गाना काफी बेहतरीन है. दिल को छू जाने वाले इस गाने के वीडियो (Video) का म्यूजिक इतना बेहतरीन है कि कोई भी इसमें खो सकता है. गाने में राम-सीता (जानकी) के विवाह की चर्चा हो रही है.

    खैर, अगर रितेश पांडे की (Ritesh Pandey Film) फिल्म ‘सरफरोश’ के बारे में बात की जाए तो इसकी शूटिंग यूपी के सोनभद्र में रियल लोकेशन्स पर की गई है. इसे शुभा सिंह प्रोड्यूस कर रही हैं और मंजुल ठाकुर ने इसका डायरेक्शन किया है. साथ ही उन्होंने स्क्रीनप्ले भी लिखा है और डायलॉग्स अरबिंद तिवारी ने लिखे हैं. दिल को छू जाने वाले गाने के बोल गीतकार प्यारे लाल यादव (pyare lal yadav) ने लिखे हैं. प्यारे लाल तो अपनी इसी लेखनी के कारण ही जाने जाते हैं. उन्हें कवि जी भी कहा जाता है. वहीं, जो म्यूजिक लोगों को पसंद आ रहा है उसे ओम झा ने दिया है. इसके साथ कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं.

    इस फिल्म में रितेश पांडे, प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal yadav), अंशुमान सिंह, यामिनी सिंह (Yamini Singh), दीपक भाटिया और नीरज शर्मा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं, बताया जा रहा है कि रितेश पांडे फिल्म में खतरनाक स्टंट भी करते दिखेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज