• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Throwback: आशुतोष राणा के बगल में बैठे क्या इस शख्स को पहचानते हैं आप? भोजपुरी का है महाखलनायक

Throwback: आशुतोष राणा के बगल में बैठे क्या इस शख्स को पहचानते हैं आप? भोजपुरी का है महाखलनायक

Sanjay Pandey ने Ashutosh Rana के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर

Sanjay Pandey ने Ashutosh Rana के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर

Throwback: भोजपुरी के जाने माने एक्टर संजय पांडेय (Sanjay Pandey) अपनी खलनायिकी के लिए प्रसिद्ध हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रियता दिखाते हैं. ऐसे में अब आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के साथ उन्होंने अपनी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जो कि वायरल हो रही है, आप भी देखिए.

  • Share this:

    सिनेमा जगत में जहां हीरो बनकर एक्टर्स लोगों को दिल जीतते आए हैं. वहीं, उनके अपोजिट विलेन का रोल भी अहम माना जाता है. कई कलाकारों ने विलेन का किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. इसी फेहरिश्त में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) भी शामिल है. यहां पर जहां एक से बढ़कर एक गुणीवान हीरोज हैं तो वहीं, अपनी खतरनाक खलनायिकी के लिए भी जाने जाने वाले एक्टर्स हैं. इसमें जब भी खलनायिकी बात आती है तो अभिनेता संजय पांडेय (Sanjay Pandey) का नाम सबसे ऊपर होता है. दरअसल, संजय के बारे में इतनी सारी बातें इसलिए हो रही है, क्योंकि उन्होंने एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही कालाकरों को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

    संजय पांडेय ने आशुतोष राणा (Sanjay Pandey And Ashutosh Rana) के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है, जो कि 25 साल पुरानी 1996 की फोटो है. इसमें दोनों ही कलाकार काफी यंग दिखाई दे रहे हैं और किसी मुद्दे पर गंभीरता से बात कर रहे हैं. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. संजय ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया है. वो इसे देख काफी इमोशनल दिखे हैं. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन भी लिखा है, ‘पुरानी यादें आशुतोष राणा जी के साथ, मध्य प्रदेश के कटनी में ड्रामा वर्कशॉप के दौरान साथ में, 1996.’ एक्टर की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वो इस पर खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

    इसके अलावा संजय पांडेय (Sanjay Pandey Chilhood Photos) ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस बार उनकी ये तस्वीर बचपन की है, जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. अगर वो बताएं नहीं तो उन्हें फोटो देखकर कोई नहीं कह पाएगा कि ये उनकी ही फोटो है. एक्टर के बचपन की तस्वीर उस दौरान की है जब उन्होंने पहली बार कैमरा फेस किया था. कहने का मतलब है कि उन्होंने अपनी पहली फोटो खिंचवाई थी. फोटो से उनकी उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है. उस वक्त वो करीब 7-8 साल के रहे होंगे और इसमें काफी दुबले-पतले से दिखाई दे रहे हैं.

    Sanjay Pandey Rare Photos

    Sanjay Pandey ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीर

    बता दें कि संजय पांडेय अब भोजपुरी का बड़ा नाम हैं. लोग उन्हें उनकी अदायगी के लिए जानते हैं. उन्होंने सिनेमा जगत में अपनी खलनायिकी के दम पर अलग पहचान बनाई है. फिल्मों में उन्होंने ना केवल खलनायिकी का ही बल्कि दोस्त, पिता और भाई का भी किरदार निभाया है. उन्होंने अभी तक जितने भी रोल प्ले किए सभी को जीवंत कर दिया. उनकी अदायगी की लोगों ने खूब तारीफें ही की हैं. गौरतलब है कि संजय पांडेय (Sanjay Pandey Career) उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के कम्हरिया गांव से ताल्लुक रखते हैं. उनकी माता मालती पांडेय और पिता इंद्रदेव पांडेय हैं. उन्हें जब एक्टिंग का शौक हुआ तो उन्होंने थिएटर करने की ठानी और भोपाल के रंगमंच से जा जुड़े. यहां कुछ समय रहने के बाद एक्टर ने अपने सपनों को उड़ान देने के लिए मुंबई का रुख किया. यहां आकर उन्होंने छोटे-मोटे काम किए. इसके बाद उन्हें 2004 में राजकुमार आर पांडेय (Rajkumar R Pandey) की फिल्म ‘कहिया डोली लेके अइबा’ से ब्रेक मिला. दिलचस्प बात ये है कि ये मूवी दोनों की ही पहली फिल्म थी.

    इस फिल्म में उन्होंने नेगेटिव भूमिका अदा की थी. इसमें उनके रोल और अदायगी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलने लगा और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने भोजपुरी की ढेरों फिल्मों और लगभग सभी स्टार्स के साथ काम किया है. भोजपुरी के अलावा वो हिंदी टीवी सीरियल ‘विद्या’ (Vidya) में भी काम कर चुके हैं. इसमें उनके साथ मनोलिसा (Monalisa) के पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) ने भी अहम रोल अदा किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज