• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • विनय आनंद और ईशा कोप्पिकर को फोटोशॉप से लोगों ने बना दिया बूढ़ा, भोजपुरी एक्टर ने कहा- 'मैं ठरकी लग रहा हूं!'

विनय आनंद और ईशा कोप्पिकर को फोटोशॉप से लोगों ने बना दिया बूढ़ा, भोजपुरी एक्टर ने कहा- 'मैं ठरकी लग रहा हूं!'

विनय आनंद और ईशा कोपिकर की फोटो को लोगों ने बूढ़ा बना दिया है.

विनय आनंद और ईशा कोपिकर की फोटो को लोगों ने बूढ़ा बना दिया है.

Bhojpuri Actor Vinay Anand Photo: भोजपुरी (Bhojpuri) के जाने-माने एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपनी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें दोनों बूढ़े लग रहे हैं. जानिए इस फोटो के पीछे क्या है राज!

  • Share this:
    बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के भांजे और भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) विनय आनंद (Vinay Anand) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके लाखों फैंस हैं जो उनके अभिनय के साथ-साथ उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के भी दीवाने हैं विनय आनंद अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबको चौंका देते हैं. उनके कैप्शन बेहद बेबाक होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने फिर बेबाकी से लेकिन बड़े ही मजाकिया अंदाज में यूट्यूब पर फेक न्यूज फैलाने वालों पर निशाना साधा है.

    isha koppikar vinay anand photo

    दरअसल, एक यूट्यूब चैनल ने अपने वीडियो की कवर फोटो में लिखा है कि गोविंदा और जूही चाहला (Juhi Chawla) की फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' के एक्टर विनय आनंद और ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) बूढ़े हो गए हैं. फोटो में विनय और 'खल्लास गर्ल' ईशा कोपिकर की एक फोटो है जिसमें दोनों काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं. विनय ने इस फोटो के साथ लिखा- "कुछ यूट्यूब चैनल वाले अपनी न्यूज बनाने के लिए किसी को बार-बार मार देते हैं या किसी को उम्र से पहले फोटोशॉप के जरिए वीडियो बनाकर डाल देते हैं. मैं इतने सालों से इन लोगों से बचा हुआ था. अब मुझे भी नहीं छोड़ा, मैं ठरकी लग रहा हूं और खूबसूरत दोस्त ईशा कोप्पिकर को भी नहीं छोड़ा. #FakeNews"

    vinay isha koppikar

    विनय आनंद (Vinay Anand) ने बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) 'लो मैं आया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) के तौर पर बन गई. विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं. विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है और अक्सर उनके मामा और उनके बीच के खराब रिश्तों को लेकर खबरे आती रहती हैं. इसी को लेकर एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट डाला है, जो इस समय काफी चर्चा में है. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा- "मैं सभी मीडिया वालों को बताना चाहता हूं, मेरे मामा गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के साथ मेरे संबंध भले ही ज्यादा अच्छे नहीं दिखाई देते हों, लेकिन बुरे भी नहीं हैं. ये सिर्फ उम्र के अंतर के कारण दिखता है. वो मुझसे काफी बड़े हैं. वो मेरे पिता की उम्र के नहीं है, लेकिन फिर भी वो मेरे लिए पिता समान ही हैं'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज