• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Govinda और उनके भांजे कृष्णा के विवाद पर भाई Vinay Anand ने कहा ‘कुश्ती में रेफरी नहीं बनना चाहता’

Govinda और उनके भांजे कृष्णा के विवाद पर भाई Vinay Anand ने कहा ‘कुश्ती में रेफरी नहीं बनना चाहता’

गोविंदा के दूसरे भांजे विनय आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पारिवारिक विवाद पर राय शेयर की है.

गोविंदा के दूसरे भांजे विनय आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पारिवारिक विवाद पर राय शेयर की है.

गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का विवाद इस समय टॉक ऑफ दी टाउन बना हुआ है. अब इसको लेकर उनके दूसरे भांजे और भोजपुरी एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) का बयान भी सामने आया है. देखिए क्या कहा उन्होंने

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच का विवाद इन दिनों फिर चर्चा में है. दरअसल हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनिता कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आए थे. उस एपिसोड में कृष्णा ने आने से मना कर दिया था. ये बात सामने आने के बाद से मीडिया पर ये चर्चा लगातार चल रही है. अब इसको लेकर उनके दूसरे भांजे और भोजपुरी एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) का बयान भी सामने आया है.

    बता दें लगातार चल रहे मतभेदों की वजह से हाल ही में सुनीता ने कृष्णा अभिषेक को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. जिसके बाद उनका जवाब आया था कि ‘मामी की इन बातों से मैं थक गया हूं’. कृष्णा ने कहा कि मैं कई बार मामा- मामी से माफी मांग चुका हूं, लेकिन वो उनको माफ करने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में रोज-रोज की बातों और दुश्मनी के कारण वह थक चुके हैं.

    मैं इस कुश्ती में रेफरी नहीं बनना चाहता. मैं खुद को इससे दूर रख रहा हूं

    अब गोविंदा के दूसरे भांजे विनय आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पारिवारिक विवाद पर राय शेयर की है. उन्होंने कहा “मैं अपने परिवार में किसी के खिलाफ नहीं हूं, मैं अपने चाचा गोविंदा जी और मामी सुनीता जी का सम्मान करता हूं और ना ही मैं भाई कृष्ण के खिलाफ हूं.  मैंने कभी किसी के खिलाफ नहीं कहा. मेरे दिल में दोनों के लिए प्यार है. अगर आप मुझसे किसी एक का पक्ष लेने के लिए उम्मीद करते हैं तो ये मेरे लिए संभव नहीं है.  मुझे सभी के लिए समान और प्यार है. ये समय समय की बात है, सब अपने अपने रिश्ते संभाले, में यही आशा करता हूं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें, मैं इस कुश्ती में रेफरी नहीं बनना चाहता. मैं खुद को इससे दूर रख रहा हूं क्योंकि मुझे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए जाना है. मैं  ये तनाव नहीं ले सकता. उन्होंने आगे कहा ” कड़े शब्द रिश्तों को और खराब करते है” बाकी यह सब देखकर अच्छा नही लगता “.

    बता दें विनय आनंद इस समय अपनी कुछ फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही उनकी होम प्रॉडक्शन फिल्म को लेकर भी काम जोरो पर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज