Home /News /entertainment /

Bhojpuri Film 'बल और बलिदान' के बाद Vinod Yadav और सुदीक्षा फिर से करेंगे रोमांस, पढ़ें डिटेल्स

Bhojpuri Film 'बल और बलिदान' के बाद Vinod Yadav और सुदीक्षा फिर से करेंगे रोमांस, पढ़ें डिटेल्स

Bhojpuri Film 'बल और बलिदान' के बाद Vinod Yadav और सुदीक्षा फिर से करेंगे रोमांस.

Bhojpuri Film 'बल और बलिदान' के बाद Vinod Yadav और सुदीक्षा फिर से करेंगे रोमांस.

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri actor) विनोद यादव (Vinod Yadav) और एक्ट्रेस सुदीक्षा (Sudikhsa jha) को फिल्म (Bhojpuri Film) 'बल और बलिदान' (Bal Aur Balidan) में लीड रोल में हैं. इसमें मेकर्स को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई. ऐसे में अब ये एक बार फिर से ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. इनकी जोड़ी को देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी में नवोदित एक्टर (Bhojpuri Actor) विनोद यादव (Vinod Yadav) और एक्ट्रेस सुदीक्षा ने हाल ही में फिल्म ‘बल और बलिदान’ (Bal Aur Balidan) की शूटिंग पूरी की है. इसमें दर्शकों को इनकी बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई है और उन्हें यकीन है कि लोगों को भी ये जोड़ी खूब जचने वाली है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए निर्माता साक्षी यादव इनकी जोड़ी को एक बार फिर से ऑनस्क्रीन लेकर आ रही हैं. दोनों फिल्म ‘कर्मपुत्र’ (Karamputra) में रोमांस करते हुए देखने के लिए मिलेगी.

    अवॉर्ड विनर फिल्म निर्देशक आनंद डी घटराज के निर्देशन में बन रही गुंडा फेम एक्टर विनोद यादव की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘बल और बलिदान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं, जो एक के बाद एक फिल्मों का निर्माण कर रही हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पुरुष निर्माता ही अक्सर नजर आते हैं. लेकिन, इस धारणा को तोड़ते हुए साक्षी यादव बैक टू बैक फिल्मों का निर्माण कर रही हैं. उनकी फिल्म ‘बल और बलिदान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो वही वो 17 दिसम्बर से उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद के रमणीय स्थलों पर ‘कर्मपुत्र’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.

    Vinod Yadav Sudiksha jha Bhojpuri Film Karamputra

    इस फिल्म का प्रचार आरआरजे मीडिया कर रही है. इसमें भी विनोद यादव के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं. सुदीक्षा झा जो कि विनोद यादव से पहले खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. अब वो ‘बल और बलिदान’ के बाद विनोद यादव की अगली फिल्म ‘कर्मपुत्र’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. एक्टर विनोद यादव ‘कर्मपुत्र’ को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं और हो भी क्यों न क्योंकि वो ‘कर्मपुत्र’ की शूटिंग अपने गांव खलीलाबाद में करने जा रहे हैं, जिसको लेकर खलीलाबाद में भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. अपने क्षेत्र में शूटिंग करने का मजा कुछ और ही होता है.

    एक्टर विनोद यादव ने अपने गांव में शूटिंग को लेकर कहा कि ‘मैं अपने गांव में शूटिंग शुरू कर रहा हूं. जिसको लेकर अभी से ही मुझे अपने क्षेत्र से फोन और एसएमएस आने शुरू हो गए हैं. अभी हाल ही में मैंने ‘बल और बलिदान’ की शूटिंग पूरी की है. अब मैं ‘कर्मपुत्र’ बनने को पूरी तरह से तैयार हूं. ‘कर्मपुत्र’ की कहानी भी ‘बल और बलिदान’ की तरह ही अनोखी कहानी है. जैसा कि आपको टाइटल से पता चल ही गया है. हमने फिल्म को लेकर पूरी तैयारी कर ली है.’

    ‘कर्मपुत्र’ को लेकर निर्देशक इकबाल बक्श ने कहा कि ‘हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन कोरोना काल के चलते इसे बीच मे रोकना पड़ा था. अब स्थिति सामान्य होती जा रही है और हम फिर से इसे शुरू करने जा रहे हैं. शूटिंग के समय कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा.

    Tags: Bhojpuri film, Bhojpuri Film Industry, Bhojpuri film shooting, Bhojpuri films

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर