• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भोजपुरी एक्टर यश कुमार का चला जादू, कोरोना काल में रिलीज हुई फिल्मों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स!

भोजपुरी एक्टर यश कुमार का चला जादू, कोरोना काल में रिलीज हुई फिल्मों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स!

भोजपुरी एक्टर यश कुमार की फिल्मों को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

भोजपुरी एक्टर यश कुमार की फिल्मों को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

Yash Kumar Films: कोविड महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार यश कुमार (Yash Kumar) की कई फिल्म्स का वर्ल्ड टेलिविजन प्रिमियर (World Television Premiere) हुआ है. उनकी सभी फिल्मों ने अपना जादू लोगों पर चला दिया है. अब यश कुमार को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

  • Share this:

    कोविड महामारी के दौरान दर्शकों को टीवी और मोबाइल से ही काम चलाना पड़ रहा था. पिछले डेढ़ वर्षों से सितारों के बीच भी सिनेमा हॉल के कलेक्शन के बजाए यूट्यूब व्यूज और टीवी की टीआरपी की जंग जारी रही. भोजपुरी (Bhojpuri) सिने उद्योग की कई ऐसी फिल्में थीं जिनका निर्माण सिनेमा हॉल के लिए हुआ था लेकिन निर्माताओं को टीवी पर ही रिलीज करना पड़ा. इस दौरान लगभग 20 से अधिक भोजपुरी फिल्मों का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर किया गया जिनमें अकेले एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) की 8 से 10 फिल्में रहीं.

    एक्टर की इन फिल्मों में ‘कसम पैदा करने वाले की 2’, ‘चंदन परिणय गुंजा’, बेटी नं-1′, ‘लागी तोहसे लगन’, ‘प्यार हमारा अमर रहेगा’, ‘मुन्ना मिसिर बीमा एजेंट’ इत्यादि शामिल हैं. इस दौरान रिलीज हुई तमाम स्टार्स की फिल्मों में से कोई भी फ़िल्म एक्टर यश कुमार की फिल्मों को टक्कर नहीं दे पाया, यश कुमार की फिल्मों ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

    जिन फिल्मों का वर्ल्ड टेलीवीजन प्रिमियर हुआ उनमें से सबसे ज्यादा रेटिंग यश कुमार की फ़िल्म (Yash Kumar Bhojpuri Film) ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ को मिली यानी उत्तर भारत के दर्शकों ने इस फ़िल्म को सबसे ज्यादा पसंद किया. दूसरे नम्बर पर भी यश कुमार की ही फ़िल्म ‘बेटी नं 1’ देखी गयी. बार्क की रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिल्मों की रेटिंग्स क्रमशः 4.87 और 4.33 रही. भोजपुरी फिल्मों की इतनी रेटिंग भोजपुरी सिने उद्योग के लिए अप्रत्याशित रही. काफी दिनों बाद भोजपुरी सिनेमा को इतनी संख्या में घरेलू दर्शकों ने पसंद किया. वजह साफ है यूनिक स्टार यश कुमार फैमिली ओरिएंटेड फिल्मों को काफी महत्व देते हैं. घरों में पसंद की जाने वाली फिल्मों में उन्हें महारथ हासिल है जिस वजह से आज वो उत्तर भारत के घर घर में पसंद किए जा रहे हैं. भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में यश कुमार द्वारा निभाये हर किरदार की चर्चा खूब होती है.

    यश कुमार ने यहां कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और अपने अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया है. उनकी एक्टिंग की तारीफ दर्शक भी हमेशा सोशल मीडिया के जरिये जाहिर करते रहते हैं. यश ने मनोरंजन जगत में एक लंबी पारी बिताई है पर अभी भी खुद को नया ही समझते हैं उन्हें हर नया किरदार बेहतर करने को प्रेरित करता है यश ने हर किरदार को संजीदगी से जिया भी है. यश कुमार की आने वाली फिल्मों में ‘थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार’, ‘पारो’, ‘बंधन राखी का’, ‘दंडनायक’, ‘बिटिया छठी माई के 2’, ‘लाडो’, ‘दामाद जी किराये पर हैं’, ‘देहाती बाबू’, ‘पति पत्नी और भूतनी’, ‘घरवाली बाहरवाली 2’, इत्यादि शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज