अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी फ़िल्म 'साइको पिया' में दिखेगा एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का जलवा, ये होगी पूरी स्टारकास्ट!

फ़िल्म 'साइको पिया (Psycho Piya)' का मुहूर्त दिल्ली के साकेत स्थित द डिवाइन क्लब (The Divine Club, Saket) में धूमधाम से सम्पन्न हुआ. इस दौरान लीड एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey), इशिका कपूर (Ishika Kapoor) सहित अन्य एक्टर्स भी मौजूद थे. फिल्म के निर्देशक लोविश आर्य हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:35 AM IST
  • Share this:
एनबीएस प्रोडक्शन (NBS Production) के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म (Bhojpuri Movie) 'साइको पिया (Psycho Piya)' का भव्य मुहूर्त आज दिल्ली के साकेत स्थित द डिवाइन क्लब (The Divine Club, Saket) में धूमधाम से सम्पन्न हुआ. यह फ़िल्म बेहद एंटेरटेनिंग होने वाली है. ये दावा मुहूर्त के बाद फ़िल्म के निर्देशक लोविश आर्य (Lovish Arya) ने की. उन्होंने बताया कि हम एक शानदार फ़िल्म लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं, जिसमें पटकथा से लेकर गीत संगीत भी सबसे अलग और नए होंगे.

उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के निर्माता कालतरी प्रोडक्शन है. फ़िल्म में आकांक्षा दुबे, इशिका कपूर, शिशुपाल भारती, अमायरा भारद्वाज, शौर्या आनंद और धर्मवीर शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे. उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के बेहतरीन लिरिक्स संजय दीवाना का होगा. फ़िल्म की कहानी अजय पोद्दार ने लिखी है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.





लोविश आर्य ने इससे पहले मुहूर्त के दौरान मौजूद लोगों का आभार भी व्यक्त किया और कहा कि आप सबों की दुआ व आशीर्वाद से हम अच्छी फिल्म बनाएंगे. वहीं अतिथियों ने इस फ़िल्म के लिए पूरी कास्ट एंड क्रू को शुभकामनाएं दी और फ़िल्म की सफ़लता की कामना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज