भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का आरोप, कहा- पवन सिंह ने दी जान से मारने की धमकी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का आरोप, कहा- पवन सिंह ने दी जान से मारने की धमकी
गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले एक मामला सामने आया था जिसमें एक होटल में पवन सिंह ने अक्षरा के साथ काफी मारपीट की थी.

गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले एक मामला सामने आया था जिसमें एक होटल में पवन सिंह ने अक्षरा के साथ काफी मारपीट की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2019, 5:32 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस मुद्दे को लेकर अक्षरा सिंह ने मालाड पुलिस स्टेशन में पवन सिंह के ख़िलाफ़ काफ़ी पहले शिकायत भी दर्ज करायी थी और इस शिकायत में पवन सिंह की पत्नी समेत उनके ससुराल वालों का नाम भी लिया था. हालांकि अब तक अक्षरा मीडिया से इस मामले पर बातचीत करने से बच रही थीं, लेकिन अब अक्षरा खुलकर मीडिया के सामने आई हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज

अक्षरा सिंह ने न्यूज़ 18 इंडिया से बातचीत में कहा है कि पवन सिंह ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और अक्सर मेरे साथ मारपीट करते हैं. पवन चाहते हैं कि मैं उनके साथ शादी शुदा होने के बावजूद मैं उनसे रिश्ता रखूं, लेकिन मैं उनसे रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं और यही वजह है कि पवन मुझे सोशल मीडिया और whatsapp पर धमकी दिलवा रहे हैं.



अक्षरा ने कहा कि पवन सिंह ने कई बार सेट पर मेरे साथ बद्तमीजी की है अब बात उनके ईगो पर है इसलिए उन्होंने कई प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्मों से निकलवाया और कई जगह फ़ोन कर उन्होंने मुझे गाना तक नहीं गाने के लिए रोका है. अक्षरा ने कहा कि एक बार मैंने शूटिंग से पहले उनके पैर नहीं छुए तो उन्होंने सेट पर मेरी मां के सामने मुझसे बद्तमीजी की तो मेरी मां ने उनको चप्पल से पीटा था.
पवन सिंह और अक्षरा सिंह


उन्होंने कहा कि पवन के साथी मुझे रोकते थे. ऐसे में अगर मैं उस समय बोलती तो मेरे करियर भी बर्बाद हो जाता और मेरी जान को ख़तरा था इसलिए मैं चुप रही लेकिन अब बात उनकी ईगो पर है और मेरी जान को ख़तरा है इसलिए चुप बैठूं, सुसाइड कर लूं या बोलूं तो मैंने बोलने का फ़ैसला किया है.

पवन सिंह का आरोप है कि आप उनके वीडियो वायरल कर उनका स्टेट्स भुनाने की कोशिश कर रही हैं इस पर एक्ट्रेस ने कहा अगर ऐसा होता तो जब वह दारू पीकर एयरपोर्ट पर पड़े रहते थे और पटना एयरपोर्ट पर उन्हें फ़्लाइट में अंदर जाने से मना कर दिया जाता था तब मैं अथॉरिटी से बातचीत कर रिक्वेस्ट कर ले जाती थी तब उनका फ़ायदा नहीं उठाया तो अब क्या उठाऊंगी. उन्होंने आगे कहा कि पवन सिंह इस मामले पर मुझसे बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन लगातार उनके लोग मुझे फ़ोन कर धमकी दे रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ वक़्त पहले एक मामला सामने आया था जिसमें एक होटल में पवन सिंह ने अक्षरा के साथ काफी मारपीट की थी. इस मारपीट के बारे में एक प्रत्यक्षदर्शी ने अपने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी. जिसके बाद से ही अक्षरा और पवन सिंह के बीच दूरियों को देखा जा रहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading