लाइव टीवी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का 'प्राइवेट रोमांस' रिलीज, बोलीं- Tik Tok पर वायरल करा दो

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 6:24 AM IST
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का 'प्राइवेट रोमांस' रिलीज, बोलीं- Tik Tok पर वायरल करा दो
अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना रिलीज

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस (Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 6:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. इसके अलावा अक्षरा अपनी बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में अक्षरा ने होली के मौके पर भी सनसनी मचाने की तैयारी कर ली है. आज ही उन्होंने अपना एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'प्राइवेट रोमांस' (Private Romance) रिलीज कर दिया है. इस गाने में अक्षरा सिंह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं गाने में अक्षरा सिंह ने टिक टॉक (TikTok) पर वायरल होने की ख्वाहिश भी जताई है. गाने में अक्षरा के अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह ने अपने यूट्यूब एकाउंट पर होली स्पेशल भोजपुरी गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ जारी कर दिया है. इस गाने में वो कहती दिखाई दे रही हैं कि 'टिक टॉक पर होली मेरी वायरल करा दो'. इस गाने में अक्षरा अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं. गाने में वो फ्लोरोसेंट रंग की टीशर्ट और शॉट्स पहन रखे हैं और इसके साथ ही वो होली के रंगों को भी बखूबी यूज करती दिख रही हैं. यहां देखें अक्षरा का ये धमाकेदार गाना-



खास बात ये भी है कि इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने ही गाया है. गाने को लेकर बात करते हुए अक्षरा का कहना है कि ‘प्राइवेट रोमांस’ मेरी तरफ से सभी संगीत प्रेमियों को खास तोहफा है. उन्होंने बताया है कि 'मैंने इसे बॉलीवुड टच देने की कोशिश भी की है. इस भोजपुरी गाने में संगीत, रैप और जोगीरा सब मिलेगा. उम्मीद करती हूं ये सभी को जरूर पसंद आएगा'. बता दें कि अलबम ‘प्राइवेट रोमांस’ का लिरिक्स संतोष पुरी ने बनाया है और म्यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है.



बात करें अक्षरा सिंह की तो वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कही जाती हैं. एक्टर पवन सिंह के साथ उनका रिश्ता और फिर ब्रेकअप जबरदस्त सुर्खियों में रहा. ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्हें परेशान करके फिल्म इंडस्ट्री से निकलवाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अक्षरा ने खुद को और अपने करियर को संभाला और आज वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस से निकलकर आसिम रियाज ने इन्हें बनाया अपनी 'मां', दिया खास तोहफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 6:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर