• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Akshara Singh Emotional: शिवलिंग पकड़ फूट-फूट कर रोईं अक्षरा सिंह, एक्ट्रेस के उदास चेहरे पर दिखी तकलीफ!

Akshara Singh Emotional: शिवलिंग पकड़ फूट-फूट कर रोईं अक्षरा सिंह, एक्ट्रेस के उदास चेहरे पर दिखी तकलीफ!

शिवलिंग पकड़े रोते-बिलखते दिखीं Akshara Singh!

शिवलिंग पकड़े रोते-बिलखते दिखीं Akshara Singh!

Akshara Singh Emotional: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें वो शिवलिंग को पकड़े रोते-बिलखते नजर आ रही हैं. देखिए.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर लाखों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उनके फैन पेज पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो शिवलिंग को पकड़कर रोते हुए दिखाई दे रही हैं और उनके उदास चेहरे पर तकलीफ साफ तौर से देखने के लिए मिल रही है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अक्षरा सिंह को भी टैग किया गया है. एक्ट्रेस की तस्वीर पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.

    Akshara Singh Emotional

    अक्षरा सिंह को इस फोटो में उदास देख लोग कर रहे कमेंट्स

    सोशल मीडिया पर वायरल अक्षरा सिंह की इस फोटो (Akshara Singh Photos) में देखने के लिए मिल रहा है कि वो भोले की भक्ति में लीन हैं और उनसे अपनी तकलीफ को बताकर रो रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भोलेनाथ आपकी मनोकामना पूरी करें.’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘कुछ दर्द ऐसे होते है किसी से कहे नहीं जाते भोले जी के ऊपर ही छोड़ देते हैं.’ इसके साथ ही एक अन्य ने एक्ट्रेस की उदासी को लेकर लिखा, ‘आप हमेशा खुश रहो, उदास मत हो, ढेर सारा प्यार.’ खैर, आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की ये फोटो ऑरिजनल नहीं है. ये सीन उनके बोलबम गीत ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani ki naukrani kabhi haar nahi Sakti) का है, जो कि सबसे अंत का है.

    यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा एक्ट्रेस का वीडियो

    गौरतलब है कि अक्षरा सिंह का सावन गीत (Sawan geet) ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर अब भी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो को 29 जुलाई को अक्षरा सिंह (Akshara Singh Video) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. वीडियो को अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का गाना यूट्यूब पर 28वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक अवनिश झा घुंघरू जी ने दिया है.

    अब अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अक्षरा सिंह इन दिनों ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में अपनी एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं और इसे लेकर काफी बज भी बना हुआ है. इनसे पहले निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), मोनालिसा (Monalisa), मनोज तिवारी (Manoj tiwari) और खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) जैसे स्टार्स इस शो में नजर आ चुके हैं. ऐसे में इस सीजन में देखना ये होगा कि अक्षरा सिंह को फैंस क्या रिस्पांस करते हैं और वो लोगों एंटरटेन कर पाती हैं या नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज