• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भोजपुर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड फोटो, खेसारी के फैन ने पूछा- 'पैंट कहां है?'

भोजपुर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शेयर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड फोटो, खेसारी के फैन ने पूछा- 'पैंट कहां है?'

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं.

Bhojpuri Actress Akshara Singh Bold Photo: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज (Akshara Singh Bold Photos) शेयर की है जिसपर कमेंट कर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की एक फैन ने उन्हें ट्रोल किया. मगर अक्षरा सिंह के फैंस ने भी यूजर की क्लास लगा दी!

  • Share this:

    Akshara Singh Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी की क्लीन बोल्ड कर देती हैं. अक्षरा अपने गानों (Akshara Singh Songs) से जितना धमाल मचाती हैं उससे कहीं ज्यादा वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से तहलका मचा देती हैं. अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वो कई बार अपनी बोल्ड फोटोज (Akshara Singh Bold Photos) शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. हालांकि हर सेलेब्रिटी की तरह अक्षरा को नापसंद करने वाले भी कई लोग हैं जो उन्हें ट्रोल कर देते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

    अक्षरा की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड फोटो वायरल
    आज यानी 29 जुलाई को अक्षरा सिंह ने अपने दो बेहद ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने एक टीशर्ट टॉप औस स्पोर्ट्स शूज पहने हैं. अक्षरा इस फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटो चंडीगढ़ की है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “चंडीगढ़ की सुबह…” अक्षरा सिंह के चाहने वाले उनकी अदाएं देख घायल हो गए और कमेंट में उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे लेकिन कुछ लोगों को शायद अक्षरा का ये बोल्ड अवतार पंसद नहीं आया.

    akshara singh bold photo

    अक्षरा सिंह ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

    खेसारी के फैन ने किया कमेंट
    अक्षरा सिंह की फोटो को पसंद ना करने वालों में एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का फैन भी है जिसने अक्षरा की फोटो पर कमेंट किया- “नीचे की पैंट कहां है?” इस यूजर का नाम है ‘खेसारी फैन क्लब यूपी’. इतना लिखने के बाद अक्षरा सिंह के फैंस भी चुप कहां बैठने वाले थे! उन्होंने इस यूजर को कमेंट सेक्शन में ही घेर लिया. ‘तनु डाय हार्ड फैन ऑफ अक्कू दीदी’ के नाम से एक अक्षरा सिंह की फैन ने कमेंट किया- “पहले के जमाने में है क्या तू, न्यू जेनेरेशन में आ कर देख.” इसके बाद दोनों फैन्स में लड़ाई बढ़ती गई. खेसारी के फैन ने कमेंट कर इस बात का जिक्र किया कि वो पुरुष नहीं बल्कि महिला है और वो खुद ऐसे कपड़े नहीं पहनती, इसलिए उसे अक्षरा की फोटो देखकर हैरानी हुई. खेसारी लाल यादव की फैन को कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में खरी-खरी सुनाई.

    akshara singh bold photo

    अक्षरा सिंह की फोटो पर आए कमेंट

    अक्षरा सिंह का कांवड़ गीत हुआ रिलीज
    ये पहली बार नहीं है कि जब किसी सेलेब के पोस्ट पर लोग आपस में ही भिड़ गए हों. दूसरी ओर अक्षरा सिंह की बात करें तो हालही में उनका कांवड़ गीत (Kanwar Song) ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani Ki Naukrani Kabhi Haar Nahi Sakti) रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. अक्षरा का ये सावन स्पेशल गीत उनके ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज