एक्सप्रेशन क्वीन Akshara Singh ने कहा 'मैं भी सिंगल, तुम भी सिंगल', एक बच्चे ने की बोलती बंद, देखिए Video

एक बच्चे ने की बोलती बंद, देखिए Video

एक बच्चे ने की बोलती बंद, देखिए Video

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बच्चे से कह रही हैं ‘मैं भी सिंगल, तुम भी सिंगल’. जिसपर बच्चा तपाक से जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देता है. क्या कहता है वो? देखिए मजेदार वीडियो...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 4:22 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक जाना-माना नाम है. उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक बच्चे के साथ बैठी हैं और उसे कह रही हैं ‘मैं भी सिंगल, तुम भी सिंगल, मतलब समझ रहे हो’. बच्चा भी कौन सा चुप रहने वाला था. वो तपाक से कहता है ‘इसका मतलब हम दोनों की शक्ल ही खराब है’.





अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सिंगल ही बेस्ट हैं, क्या बोलती पब्लिक?’ वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और अपनी अदाओं से सबको अट्रैक्ट कर रही हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी. उनकी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ (Satyamev Jayate) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, जिसमें वो भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Bhojpuri Superstar Ravi Kishan) के साथ नजर आईं थीं. वो टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में भी काम कर चुकी हैं. सीरियल ‘काला टीका’ में उनका नेगेटिव किरदार फैन्स को काफी पसंद आया था. इसके अलावा वो ‘सर्विस वाली बहू’ शो में भी काम कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज