एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का 'धूम' के गाने पर वीडियो वायरल, फैन ने कहा ‘पूरी जान लेने का इरादा है क्या मैडम’!

अक्षरा की खास बात है उनकी सादगी और जमीन से जुड़े रहना.

अक्षरा की खास बात है उनकी सादगी और जमीन से जुड़े रहना.

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया वीडियो सामने आया है. वो धूम (Dhoom) फिल्म के गाने ‘दिल बोले शिकदूम शिकदूम’ पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. फैंस को अक्षरा का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. वो अपनी अदाओं से सबको अट्रैक्ट कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 7:16 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक जाना-माना नाम है. उनकी एक झलक पाने को फैंस अक्सर बेताब दिखते हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. अक्षरा अपनी खूबसूरत अदाओं (Akshara Singh Photos) से अक्सर फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं. फैंस को अक्षरा का ये अंदाज बहुत पसंद आता है. अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो फिर उनके फैंस को दीवाना करने वाला हैं.





हाल ही में अक्षरा सिंह ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसमें वो  धूम (Dhoom) फिल्म के गाने ‘दिल बोले शिकदूम शिकदूम’ पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वो हमेशा की तरह बेहद रोमांटिक एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और अपनी अदाओं से सबको अट्रैक्ट कर रही हैं. इस वीडियो को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं. एक फॉलोअर लिख रहा है पूरी जान लेने का इरादा है क्या मैडम, तो वहीं राजकुमार नाम के यूजर ने लिखा है आप मुझसे नाराज हैं क्या, जवाब नहीं देतीं.
अक्षरा की खास बात है उनकी सादगी और जमीन से जुड़े रहना. इतनी पॉपुलर होने के बावजूद वो आज भी उन लोगों को नहीं भूलीं जिन्होंने उनके जीवन में खास भूमिका निभाई है. हाल ही में अक्षरा ने अपने मास्टर जी की फोटो शेयर करते हुए एक बेहतरीन मैसेज लिखा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने गुरू के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मास्टर जी, ईश्वर आपको हमेशा स्वस्थ रखें, दीर्घायु बनाएं. उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब तारीफ कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज