• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मचाएंगी पंजाबी सिंगर बी प्राक के साथ तहलका, जल्द करेंगी बड़ा खुलासा!

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह मचाएंगी पंजाबी सिंगर बी प्राक के साथ तहलका, जल्द करेंगी बड़ा खुलासा!

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और बी प्राक की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. दोनों जल्द ही साथ में नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और बी प्राक की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. दोनों जल्द ही साथ में नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) बी प्राक (B Praak) जल्द एक साथ काम करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद अक्षरा ने दी है. जानें पूरी खबर.

  • Share this:

    भोजपुरी (Bhojpuri) की सबसे फेमस एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने गानों और फिल्मों से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा देती हैं. उनके गाने जबरदस्त हिट साबित होते हैं. लेकिन अब अक्षरा सिंह इंडस्ट्री में एक और बड़ा धमाका करने वाली हैं. जी हां, अक्षरा सिंह जल्द ही फेमस पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) बी प्राक (B Praak) के साथ नजर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी खुद अक्षरा सिंह ने दी है. यानी अब पंजाबी सुपरस्टार और भोजपुरी सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं.

    कल यानी 3 अगस्त को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फेमस पंजाबी सिंगर बी प्राक के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में अक्षरा ने साड़ी पहनी हुई है जबकि बी प्राक चश्मा लगाए काफी स्मार्ट लग रहे हैं. अक्षरा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “साल की सबसे प्रतीक्षित घोषणा! मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि बी प्राक और मैं एक साथ नजर आने वाले हैं. भोजपुरी और पंजबी पावर.” इस पोस्ट पर बी प्राक ने लिखा- भगवान आपको आशीर्वाद दे, मोर पावर टू यू. अक्षरा सिंह के फैंस बेहद एक्साइडेड हैं और इंतजार कर रहे हैं कि आखिर ये प्रोजेक्ट क्या होगा. कुछ लोगों का मानना है कि अक्षरा के साथ बी प्राक किसी भोजपुरी गाने में नजर आएंगे जबकि कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि बी प्राक के पंजाबी गाने में अक्षरा सिंह नजर आने वाली हैं.


    दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले बी प्राक का गाना ‘फिलहाल-2’ (Filhaal-2) रिलीज हुआ था जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. अक्षय कुमार और बी प्राक की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. ‘फिलहाल-1’ की ही तरह इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक बार अक्षरा सिंह ने फिलहाल-2 गाने पर एक इंस्टाग्राम रील वीडियो बनाया था जिसपर बी प्राक ने लिखा था कि उन्हें भी अक्षरा सिंह का गाना फलनवा का बेट बहुत पसंद है. दूसरी ओर अक्षरा सिंह की बात करें तो हाल ही में अक्षरा का सावन स्पेशल गाना (Sawan Special Song) ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ (Gaura Rani Ki Naukrani Kabhi Haar Nahi Sakti) रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने में भोले भंडारी भगवन शिव की महिमा का बखान किया गया है, जो भक्तगणों को खूब पसंद आ रहा है. अक्षरा सिंह इस गाने में कह रही हैं कि ‘जो लोग भी भगवन शिव की स्तुति पूरे तन मन धन से करते हैं, वो कभी हार नहीं सकते हैं. बाबा की कृपा सभी पर रहती है. बाबा सबका कल्याण करते हैं. इसलिए करोड़ों लोगों की आस्था किसी न किसी रूप में बाबा भोलेनाथ में है’. आपको बता दें कि इसे अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाना है. ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हर बार की तरह अक्षरा के गानों में इस बार भी लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं और इसका मधुर संगीत बनाया है अविनाश झा घुंघरू जी ने.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज