Akshara Singh के रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल, 'इधर आने का नहीं' को देख चुके 22 करोड़ से ज्यादा लोग- VIDEO

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) की सुपरहिट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हिन्दी रैप सॉन्ग (Hindi Rap Song) 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi) यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाए हुए है. अब तक इस वीडियो को 22 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 10:00 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की न सिर्फ फिल्में बल्कि उनके म्यूजिक अल्बम (Music Albom) भी खूब पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में फैंस के बीच अक्षरा सिंह के गानों (Akshara Singh Songs) का एक अलग ही क्रेज है. वे जब भी कोई नया गाना लेकर आती हैं तो वो फैंस के दिलो-दिमाग में सिर चढ़कर बोलता है. इन दिनों अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है, जिसके बोल हैं 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi). यह यूट्यूब यूजर्स को काफी इंप्रेसिव लग रहा है. अभिनेत्री के इस म्यूजिक अल्बम को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

अलग-अलग अंदाज में दिख रहीं अक्षरा

अक्षरा सिंह ने 'ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi) रैप सॉन्ग को जुलाई 2020 में अपने चैनल पर रिलीज किया था और अब तक इसे 22 करोड़ से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं. वीडियो में अक्षरा के ग्लैमरस अंदाज के कई रूप दिख रहे हैं. कभी वे विटेंज कार पर रोड ट्रिप करती दिख रही हैं तो कुछ सीन्स में रॉयल इनफील्ड की सवारी कर हुई टशन झाड़ रही हैं. गाने में अक्षरा के वो जेस्चर्स कमाल के हैं जिसमें वे अपने प्रेमी द्वारा दिल तोड़ने की बात कर रही हैं. उनके अलग-अलग अंदाज वाले इस वीडियो को महज 8 माह में 200 मिलियन से ज्यादा बारा देखा जा चुका है.



यहां देखें राखी सावंत और पवन सिंह का ये वीडियो-
Youtube Video




यह पहला मौका नहीं है जब अक्षरा के किसी गाने को फैंस ने इतना रिस्पांस दिया है. हाल ही में अक्षरा ने जिस पगले को दिल से चाहा, चुम्मा के जहर, आरा जिला के भतार, कोरा में आजा छोरा सहित कई सुपरहिट गानों से धमाल मचाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज