• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Video: एक्ट्रेस Akshara Singh ने किया प्यार का इजहार तो एक बोला, 'दीदी किसकी जान लेने की प्लानिंग है'

Bhojpuri Video: एक्ट्रेस Akshara Singh ने किया प्यार का इजहार तो एक बोला, 'दीदी किसकी जान लेने की प्लानिंग है'

Akshara singh ने वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार!

Akshara singh ने वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार!

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो ज्योतिका टांगरी के गाने 'एक मुलाकात' पर लिपसिंग कर रही हैं. वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ-साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने दिल की बात फैंस नहीं छुपाती हैं. अपनी हर बात बेबाकी से सभी के बीच रखती हैं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) के जरिए अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने एक वीडियो (Viral video) शेयर किया है, जिसमें ज्योतिका टांगरी का गाना ‘एक मुलाकात’ बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने प्यार का इजहार किया है.

    वीडियो शेयर करने के साथ अक्षरा ने क्या लिखा?

    अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो (Akshara Singh Instagram Video) शेयर किया है. इसमें वो ज्योतिका टांगरी (Jyotica Tangri) के गाने ‘एक मुलाकात’ (Ek Mulaqat) पर लिपसिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में प्यार का इजहार करते हुए लिखा, ‘मेरे लोगों मैं तुमसे प्यार करती हूं.’ दरअसल, अक्षरा ने ये कैप्शन अपने फैंस के लिए लिखा है. वीडियो को महज दो घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और महज चंद घंटे में ही उनके इस वीडियो को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें वो गजब के एक्सप्रेशन्स देते हुए नजर आ रही हैं.

    अक्षरा सिंह के वीडियो (Akshara Singh Video) को देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. वो एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘दीदी किसकी जान लेने की प्लानिंग है’. इसके साथ ही दूसरी लड़की ने लिखा,’हे, आई लव यू , दिल की हर धड़कन से, मेरी अप्सरा.’ इसी तरह से उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

    akshara singh instagram

    akshara singh के वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट

    बता दें कि अक्षरा सिंह एक बेहतरीन भोजपुरी एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही एक शानदार सिंगर भी हैं. उनके गाने फैंस को इतना ज्यादा पसंद हैं कि उनका कोई भी गाना हो वो यूट्यूब (Youtube) पर आते ही वायरल हो जाता है. उन्होंने ‘फलनवा के बेटा’ (Falanwa Ke Beta), हिंदी गाना ‘मेरी वफा’ (Meri Wafaa) और ‘ईधर आने का नहीं’ (Idhar Aane ka nahi) जैसे गाने गाए. इनके गानों ने नए-नए रिकॉर्ड्स बनाए. ये खूब वायरल हुए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज