भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने खोले जिंदगी से जुड़े कई राज, अपनी शादी को लेकर कही बड़ी बात, देखें VIDEO

अक्षरा सिंह ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि वो लॉकडाउन में वक्त कैसे बिता रही हैं.

अक्षरा सिंह ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि वो लॉकडाउन में वक्त कैसे बिता रही हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में पटना (Patna) में अपने घर पर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज18 बिहार से खास बातचीत में अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले. इसके साथ ही उन्होंने खुद से जुड़े सबसे बड़े सवाल का जवाब दिया कि वो शादी (Akshara Singh Marriage) कब करेंगी. आप भी देखिए अक्षरा सिंह का खास Video.

  • Share this:

देश में कोरोना (Corona) का कहर जारी है. एक ओर जहां लोग कोविड (Covid) से जूझ रहे हैं तो कई लोगों ने कोरोना के इस मुश्किल दौर में अपनों को खो दिया है. हर कोई एक दूसरे की मदद करने में लगा हुआ है. खुद की और दूसरों की हिफाजत करने के लिए लोग घरों में बंद हो चुके हैं. सिनेमा जगत भी कोरोना (Coronavirus) के प्रकोप से अछूता नहीं है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कलाकार भी कोरोना की मार झेल रहे हैं. इस बीच न्यूज18 हिंदी ने कोरोना काल में लोगों को एंटरटेन करने का और उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सेलेब्स से लोगों को रूबरू कराने का जिम्मा उठा लिया है. इस कड़ी में न्यूज18 हिंदी ने फेसबुक लाइव के माध्यम से बात की फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh).

लॉकडाउन में क्या कर रही हैं अक्षरा सिंह?

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी सुपरहिट फिल्मों और गानों ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर तहलका मचाया हुआ है इसलिए उन्हें भोजपुरी क्वीन कहा जाना गलत नहीं होगा. हाल ही में अक्षरा का गाना 'किराया क्या तेरा बाप देगा' (Kiraya Kya Tera Baap Dega) रिलीज हुआ था जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं. गाना सुपरहिट साबित हुआ था. इन दिनों अक्षरा सिंह पटना (Patna) में अपने घर पर हैं और क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. अक्षरा ने इंटरव्यू में बताया कि वो लॉकडाउन (Lockdown) में कैसे अपना वक्त बिता रही हैं. अक्षरा ने कहा कि वो घर वालों के साथ वक्त बिता रही हैं. खाना बना रही हैं. योगा और वर्कआउट पर ध्यान दे रही हैं. अक्षरा ने अपने फैंस को बताया कि वो इस मुश्किल वक्त में योग और मेडीटेशन से अपने आप को सकारात्मक रख रही हैं. उन्होंने कहा- "इस मुश्किल वक्त में कुछ नकारात्मक सोचने से अच्छा है कि सकारात्मक सोच रख कर आप सकारात्मकता को अपने पास बुलाएं."

शादी के बारे में अक्षरा सिंह ने कही ये बात
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिलहाल सिंगल हैं. इसी से जुड़ा सवाल न्यूज18 बिहार की एंकर विभा ने उनसे किया. उन्होंने पूछा कि अक्षरा के लाइफ में मोस्ट एलिजेबेल बैचलर कैसा होगा. अक्षरा ने इस सवाल का जवाब हंसी में टाल दिया वो सवाल से बचती नजर आईं. उन्होंने कहा- "इसमें मैं कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं." उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में सोचने दीजिए. अक्षरा सिंह ने बताया कि फिलहाल उनका शादी का कोई मूड नहीं है. अक्षरा ने कहा- "मैं परेशान हो चुकी हूं जब मुझसे सोशल मीडिया पर पूछते हैं कि आप शादी कब करेंगी. अभी उम्र नहीं हुई है मेरी, और मुझे अभी शादी नहीं करनी है." अक्षरा ने कहा कि फिलहाल को किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं हैं लेकिन जब भी ऐसा कुछ होगा तो वो अपने फैंस को इस बारे में जानकारी देंगी.

कोरोना महामारी पर अक्षरा सिंह ने जताई चिंता

अक्षरा सिंह ने कोरोना के कहर पर टिप्पणी करते हुए कहा- "बहुत मुश्किल वक्त चल रहा है. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम पॉजिटिव होना छोड़ दें. लोग डरे हुए हैं इसलिए उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है." अक्षरा सिंह ने लोगों को सकारात्मक होने के लिए प्रोत्साहित किया. अक्षरा ने अपने फैंस से अपील की है कि अगर कोई किसी की इस मुश्किल वक्त में मदद कर सकता है तो हर सावधानी बरतते हुए लोगों की मदद जरूर करें. उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि लोग सिर्फ पैसों से ही मदद करें वो घर बैठे भी मदद कर सकते हैं. इसके अलावा कई लोगों को इस वक्त खाने को खाना नहीं मिल पा रहा है तो उन्हें खाना खिला कर भी मदद कर सकते हैं. उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी अपील की है.




अक्षरा के वर्कफ्रंट पर क्या है खास

अक्षरा सिंह ने इस खास इंटरव्यू में अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 'डोली' जल्द आने वाली है. इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ वो जान लेबू का फिल्म में भी नजर आएंगी. उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी कई फिल्में हैं जो रिलीज होने वाली हैं. म्यूजिक एल्बम भी रिलीज होने की लिस्ट में शामिल हैं. जिन गानों की पहले शूटिंग हो चुकी है वो धीरे-धीरे रिलीज हो रहे हैं. कुछ उनके अपने यूट्यूब चैनल से और कुछ दूसरे म्यूजिक यूट्यूब चैनल्स से.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज