Home /News /entertainment /

'लड़के धोखेबाज हैं, पहले पटाते हैं उसके बाद आपको पता क्या कहते हैं?', Akshara Singh का रिलेशन पर फूटा गुस्सा!

'लड़के धोखेबाज हैं, पहले पटाते हैं उसके बाद आपको पता क्या कहते हैं?', Akshara Singh का रिलेशन पर फूटा गुस्सा!

Akshara Singh का रिलेशन पर फूटा गुस्सा! वीडियो में देखें उन्होंने क्या कहा?

Akshara Singh का रिलेशन पर फूटा गुस्सा! वीडियो में देखें उन्होंने क्या कहा?

Akshara Singh Speaks on Love Life: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बातों से कई बार तो लगता है कि उनका अब लव लाइफ (Akshara Singh love life) से विश्वास ही उठ चुका है. उन्होंने एक बार फिर से रिलेशन को लेकर कहा कि 'लड़के धोखेबाज हैं, पहले पटाते हैं उसके बाद आपको पता क्या कहते हैं?'

अधिक पढ़ें ...

    Akshara Singh on Relationship: भोजपुरी की शेरनी और खूबसूरती की मिसाल अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) के अफेयर और ब्रेकअप (Akshara Singh Breakup) के बारे में हर कोई जानता है. इनके रिश्ते का अंत बुरे मोड़ पर हुआ. इस दौरान काफी विवाद (Akshara Singh Controversy) भी हुआ था. उसके बाद उन्होंने रिश्ते को लेकर कई बातें भी कही. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से कहा कि ‘लड़के धोखेबाज हैं, पहले पटाते हैं उसके बाद आपको पता क्या कहते हैं?’ उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

    दरअसल, अक्षरा सिंह का एक पुराना वीडियो (Akshara Singh Viral Video) उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है, जो कि वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो किसी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए गई हैं और वहां इस दौरान की एक छोटी-सी क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘लड़के धोखेबाज हैं, पहले झूठ बोलते हैं फिर पटाते हैं और बाद में? बाद में क्या कहते हैं आपको पता ही है?’ अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम फैन पेज पर उनके पुराने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा गया, ‘मोहब्बत की हर एक गली में बिके हैं, ये लड़के कभी एक पर ना टिके हैं.’ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    बहरहाल, अगर अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh And Pawan Singh) के रिलेशन के बारे में बात की जाए तो दोनों काफी समय तक रिश्ते में रहे थे. बाद में जब एक्ट्रेस का ब्रेकअप हुआ तो सारी बातें खुलकर सामने आई. ये सारी बातें अक्षरा ने खुद बताई थी. एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के अंतिम समय में एक्टर पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने उन पर मारपीट, गाली-गलौच के आरोप भी लगाए थे. उन्होंने कहा था कि ‘पवन सिंह उनके साथ रिलेशन में थे और उनसे चोरी-छुपे ज्योति सिंह से दूसरी शादी रचा ली थी. शादी के बाद भी वो उनके साथ रिलेशन में रहना चाहते थे.’ इनके रिश्ते का अंत बुरे मोड़ पर हुआ था. काफी कॉन्ट्रोवर्सी रही थी.

    Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri Actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर