• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Video:एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चुरा के दिल मेरा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, लिखा- अब आ भी जाओ ना!

Bhojpuri Video:एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चुरा के दिल मेरा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, लिखा- अब आ भी जाओ ना!

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाना 'चुरा के दिल मेरा' पर रिएक्शन्स

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाना 'चुरा के दिल मेरा' पर रिएक्शन्स

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर गाना 'चुरा के दिल मेरा' (Chura ke dil mera) पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस गजब के रिएक्शन देते हुए नजर आ रही हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    भोजपुरी की यू्ट्यूब क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर खुद से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के गाने 'चुरा के दिल मेरा' (Chura ke dil mera) पर गजब के रिएक्शन देते हुए रील वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस के वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    वीडियो के साथ अक्षरा सिंह ने लिखा मजेदार कैप्शन

    अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh instagram) पर अपना रील वीडियो शेयर करने के साथ ही मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मंजिल) आ जाओ अब तुम, आप सभी को मानसून की बधाई.' बता दें कि एक्ट्रेस ने ये कैप्शन मानसून के आने की खुशी में लिखा है. दरअसल, मुंबई में मानसून आ गया है और वहां पर खूब बरसात हो रही है. मानसून (Monsoon) के आने से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत जरूर मिल गई है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने इस रील वीडियो को गाने के बीच से शूट किया है, इसके बोल हैं, 'मंजिल मेरी बस तू ही तू.' अक्षरा के इस रील वीडियो (Akshara Singh Video) को महज एक घंटे में 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस एक्ट्रेस के वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके वीडियो में दिए एक्सप्रेशन की.






    अगर अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ एक वीडियो सॉन्ग (Video Song) रिलीज किया गया था, जिसने यूट्यूब (Youtube Video) पर गर्दा मचा दिया था. उनके इस गाने को फैंस से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था, बता दें, अक्षरा और रितेश (Akshara Singh And Ritesh pandey) का ये कोई वीडियो सॉन्ग नहीं है बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa Superhit Bhojpuri Film 2021) का गाना है. इस गाने को खुद रितेश पांडे ने गाया है और बोल सुमित चंद्रवंशी, संदीप साजन के हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज