भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कॉपी किया 'दबंग' की सोनाक्षी सिन्हा का लुक, देखिए वायरल PHOTO

फैन ने जोड़ा निरहुआ कनेक्शन

फैन ने जोड़ा निरहुआ कनेक्शन

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Actress Amrapali Dubey) के चाहने वालों की कमी नहीं हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देखने के लिए उनके फैंस इंतजार करते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्हा का लुक कॉपी करते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की और साथ मे कैप्शन में फेमस डायलॉग लिखा, थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब....

  • Share this:
फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Bhojpuri Actress Amrapali Dubey) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' से सोनाक्षी सिन्हा का लुक कॉपी करते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की और साथ में कैप्शन में फेमस डायलॉग लिखा, 'थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब...' दरअसल, ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म 'आशिकी' का है, जिसके लिए वो ट्रेडिशनल लुक में तैयार हुई थीं. फोटो में उन्होंने एक साधारण हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और एकदम कम मेकअप के साथ वो सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जैसी लग रही हैं.

फैन ने जोड़ा निरहुआ कनेक्शन


बता दें खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के फैन्स पहले से एक्साइटेड हैं क्योंकि जल्दी ही ये दोनों सितारे फिल्म ‘आशिकी’ में एक साथ नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म के शूटिंग सेट से दोनों ने फोटोज फैन्स के साथ शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही थी. फोटो आम्रपाली हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही थी और खेसारी का अलग लुक भी फैन्स को खूब भा रहा था. यूपी के प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसे पराग पाटिल निर्देशत कर रहे हैं.




आम्रपाली के चाहने वालों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देखने के लिए उनके फैंस इंतजार करते हैं. वो सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए नई-नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बता दें हाल ही में उनके फैंस को एक झटका लगने वाला था, क्योंकि आम्रपाली के अपने इंस्टाग्राम से दूरी बनाने की खबर आ रही था. बाद में पता चला कि ये कुछ दिनों के लिए था. दरअसल, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम आ रही थी जिसकी वजह से वो कुछ दिन इंस्टाग्राम नहीं यूज कर पा रही थीं और फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो नहीं देख पा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज