भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को भी सताया इंस्टाग्राम बैन होने का डर! शेयर की अपनी 'आखिरी' Photo

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम बैन होने के डर से अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम बैन होने के डर से अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भी बाकी लोगों की ही तरह ये चिंता हुई कि इंस्टाग्राम (Instagram) 26 मई से बैन हो जाएगा इसलिए एक्ट्रेस ने 25 मई की देर रात अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो (Aamprapali Dubey Photo) को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

  • Share this:

कल यानी 25 मई से ही सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को ये डर सता रहा था कि फेसबुक (Facebook), इंस्टाग्राम (Instagram), व्हाट्सएप (WhatsApp) और ट्विटर (Twitter) को भारत में बैन (Social Media ban) कर दिया जाएगा. जिसके बाद लोग इन सोशल मीडिया साइट्स का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अपने डर और उलझनों को शेयर कर रहे थे. आज के वक्त में सोशल मीडिया हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा बन गया है इसलिए लोग और भी ज्यादा परेशान हो गए थे. सिर्फ आम लोग ही नहीं, सिनेमा जनत के लोग भी चिंता जाहिर कर रहे थे. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को भी इंस्टाग्राम बैन होने का डर सताने लगा. इसलिए उन्होंने अपनी आखिरी फोटो (Aamrapali Dubey Last Photo) को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का फैसला लिया.

दरअसल, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भी बाकी लोगों की ही तरह ये चिंता हुई कि इंस्टाग्राम 26 मई से बैन हो जाएगा इसलिए एक्ट्रेस ने 25 मई की देर रात अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- "अगर इंस्टाग्राम बंद हो रहा है तो मैं अपनी एक अच्छी फोटो के साथ इसे अलविदा कहूंगी. इंस्टाग्राम के अलावा मैं किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद नहीं हूं. मैं अपने फैंस से बात करना मिस करूंगी. हमेशा याद रखें कि मेरे सभी फैंस के लिए मेरे दिल में विशेष जगह है. तब तक के लिए यूट्यूब पर कनेक्ट होते हैं जबतक हम जुड़ने का कोई दूसरा तरीका नहीं ढूंढ लेते. आम्रपाली दुबे ऑफिशियल मेरा यूट्यूब चैनल है. कृप्या इसे सब्सक्राइब कर लें."

aamrapali dubey

क्यों फैली सोशल मीडिया पर बैन लगने की खबर
आम्रपाली की ही तरह अन्य सोशल मीडिया यूजर्स के डर पर पूर्णविराम आज सुबह लगा जब उन्होंने पाया कि इंस्टाग्राम बंद नहीं हुआ है. ना ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बंद हुए हैं. दरअसल, बात ये है कि भारत सरकार ने फरवरी में अपनी नई आईटी पॉलिसी को जारी किया था जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने मानने से मना कर दिया. इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने नए नियमों का पालन करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को तीन महीने की समय सीमा दी थी, जिसकी अवधि 25 मई यानी कल खत्म हो रही थी. ऐसे में माना जा रहा था कि अगले दिन से इन ऐप्स पर बैन भी लग सकता है. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें: क्या भारत में बंद हो जाएगा Facebook, Instagram? खत्म हो गई सरकार की डेडलाइन की अवधि

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज