अनारा गुप्ता ने ‘दंड नायक’ की ऑन लोकेशन फोटोज की शेयर, लिखा- 'ये वो रोल है जो कलाकार...' पढ़िए पूरी खबर!

अनारा गुप्ता ने ‘दंड नायक’ की ऑन लोकेशन फोटो की शेयर

एक्ट्रेस (Actress) अनारा गुप्ता (Anara Gupta) ने अपनी एक फिल्म ‘दंड नायक’ (Dand Nayak) के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. साथ में लिखा है कि कुछ रोल हम अपनी खुशी के लिए करते हैं, ये वही रोल है.

  • Share this:
    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अनारा गुप्ता (Anara Gupta) ने हाल ही में भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) के साथ फिल्म साइन की है, जिसका नाम है ‘दंड नायक’ (Dand Nayak). फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अब एक्ट्रेस ने उसी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. अनारा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऑन लोकेशन फोटो शेयर की है, जो शूटिंग के दौरान ली गई है. उन्होंने साथ में कैप्शन में लिखा है ‘फिल्म दंड नायक के शूट के समय की फोटो. ग्रेट एक्टर यश कुमार के साथ काम करने का अनुभव बेहद अच्छा रहा. फिल्म की कहानी बेहद रोचक है. मुझे खुशी है कि मैं इस मूवी का हिस्सा हूं’. इसके साथ अनारा ने फिल्म के शूट के समय का एक और फोटो शेयर किया है, जिसके साथ लिखा था कि ‘कुछ रोल आप अपनी खुशी के लिए करते हो. ये रोल वही है, जिसे करते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है’.

    हाल ही में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की तीन फिल्मों का भव्य मुहूर्त किया गया था.


    बता दें हाल ही में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जानेमाने अभिनेता यश कुमार की तीन फिल्मों का भव्य मुहूर्त किया गया था. यश कुमार जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें दंड नायक, बिटिया छठी माई के दो और प्रोडक्शन नंबर छह शामिल है. इन फिल्मों को यश कुमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा. सभी फिल्मों का भव्य मुहूर्त एक साथ लखनऊ में किया गया. फिल्म में उनके साथ काजल राघवानी, निधी झा अनारा गुप्ता, प्रीति शुक्ला सहित कई कलाकार हैं.

    बता दें एक्ट्रेस अनारा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के चलते सुर्खीयां बटोरती हैं. वो कई बार विवादों में फंस चुकी हैं. जितना काम से ज्यादा उनके विवादों के बारे में बात की जाती है. कभी सेक्स सीडी बाजार में आने को लेकर तो कभी अजय देवगन की फिल्म में निवेश करने के नाम पर करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले को लेकर, अनारा का नाम कई बार फंस चुका है. ऐसे में उनकी इस फिल्म को लेकर भी चर्चा जोरो पर है. दर्शकों को मूवी का इंतजार है. फिल्म के प्रमोशन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें अनारा का एक दमदार रोल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.