सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस में भोजपुरी क्वीन पाखी हेगड़े ने ढाया कहर! छत पर हॉट पोज में एक्ट्रेस की Photo वायरल

पाखी हेगड़े की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की नई फोटो (Pakhi Hegde Photo) में वो किसी इमारत की छत पर खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस (Pakhi Hegde in short white dress) और सफेद जूते पहने हैं. एक्ट्रेस ने फोटो में बेहद सेक्सी पोज दिया है जिससे उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आ रही है.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की 'बंगलिनिया' फेम एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) सोशल मीडिया पर अपने लुक से हमेशा आग लगाती रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाती हैं. पाखी इंस्टाग्राम (Pakkhi Hegde Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज को शेयर करती हैं. उनके फैंस को भी उनकी फोटोज से उतना ही प्यार है जितना उनकी फिल्मों और गानों से है. इसलिए एक्ट्रेस की फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में पाखी हेगड़े ने अपनी एक बेहद हॉट फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

    पाखी हेगड़े की इस नई फोटो (Pakhi Hegde Photo) में वो किसी इमारत की छत पर खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस और सफेद जूते पहने हैं. एक्ट्रेस ने फोटो में बेहद सेक्सी पोज दिया है जिससे उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आ रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "क्या खूबूसूरत दिन है." वैसे पाखी की ये फोटो दो कारणों से बेहद खूबसूरत लग रही है. पहला कारण तो पाखी खुद हैं और दूसरा कारण है प्राकृतिक खूबसूरती. पाखी की इस फोटो में नीला आसमान और हरियाली नजर आ रही है जो बेहद आकर्षक लग रही है. पाखी के पोस्ट के अनुसार ये फोटो मुंबई (Mumbai) की है.

    pakhi hegde
    फोटो: Instagram/@pakkhihegde


    पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में शुमार हैं. हाल ही में उनका सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ गाना 'जवानी जर्दा के पान' (Jawani Zarda Ke Paan) रिलीज हुआ है जो बंपर हिट साबित हो चुका है. गाने ने रिलीज होने के पहले 10 घंटे में ही 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था. अब तक इस गाने को 3.6 मिलियन यानी 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये खेसारी (Khesari) और पाखी (Pakhi) का साथ में दूसरा गाना है. इससे पहले दोनों का एक और गाना 'बंगलिनिया' (Bangliniya) रिलीज हुआ था जिसने तहलका मचा दिया है. गाना अभी तक वायरल हुआ जा रहा है. अभी तक गाने के 54 मिलियन यानी 5 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.