पवन सिंह की भोजपुरी क्वीन अंजना सिंह ने खोले जिंदगी से जुड़े कई राज, एक्ट्रेस नहीं एयर होस्टेस बनने का था सपना

अंजना सिंह ने न्यूज18 से खास बातचीत में अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले

अंजना सिंह ने न्यूज18 से खास बातचीत में अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले

भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) जैसे कई एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. आज के वक्त में अंजना भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूज18 बिहार से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने अपने फिल्मी सफर में बड़ा नाम कमाया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), डिंपल सिंह (Dimple Singh) जैसी कई एक्ट्रेसेज को लोग उनके दमदार अभिनय के लिए जानते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं भोजपुरी (Bhojpuri) की फेमस अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh). अंजना सिंह ने अपने लंबे फिल्मी करियर में पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) जैसे कई एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. आज के वक्त में अंजना भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री बन चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने न्यूज18 बिहार से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं. पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

न्यूकमर्स के लिए अंजना ने बताई जरूरी बात

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया कि भोजपुरी सिनेमा में एंट्री करने की हसरल लिए लोगों के लिए टैलेंट तो जरूरी है ही, उसके साथ-साथ किस्मत भी अहम रोल प्ले करती है. अंजना ने कहा- "कलाकार बनना आसान नहीं है. इसमें मेहनत बहुत लगती है. बहुत स्ट्रगल है. सही मौका मिलना बहुत जरूरी होता है. इसलिए जो भी कलाकार बनना चाहते हैं, मैं उन लोगों से ये कहना चाहती हूं कि मेहनत करते रहिए, अपने डांस पर, अपनी एक्टिंग पर, और अगर आप सच में कलाकार बनना चाहते हैं तो आप जरूर कलाकार बन जाएंगे."

एयर होस्टेस बनना चाहती थीं अंजना
अंजना सिंह ने विज्ञान की फील्ड से अपनी पढ़ाई पूरी की है मगर वो बचपन से एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. जी हां, इस बात का खुलासा खुद अंजना ने किया है. न्यूज18 से खास बातचीत में अंजना ने बताया कि वो हमेशा से एयर होस्टेस बनना चाहती थीं. वो हमेश कॉलेज के समय से ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेती रहती थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि वो डांस कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लेती थीं जिसमें वो पुरस्कार भी जीतती थीं. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी. ये किस्मत थी की उन्होंने ऑडिशन दिया और उनको चुन लिया गया.


भोजपुरी सिनेमा में कैसा था सफर



अंजना सिंह ने अपने लंबे करियर में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ काम किया है. अपने सफर पर अंजना ने कहा- "अभी तो ऐसा लगता है कि अभी कुछ किया ही नहीं, अभी बहुत कुछ करना है. सभी के साथ मेरे एक्सपीरियंस बहुत अच्छे रहे हैं. सभी लोग बहुत ही अच्छे कलाकार हैं. रवि जी, दिनेश जी, पवन जी, जितने भी कलाकार हैं सब लोग बहुत अच्छे हैं. अब ऐसा लगता है कि भोजपुरी में और अच्छी फिल्में बनने लगी हैं. लोग स्क्रिप्ट पर ध्यान देने लगे हैं."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज