काजल राघवानी के साथ छोटी सी लड़की ने गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन, एक्ट्रेस भी शेयर कर चुकी हैं बच्ची का Video

काजल राघवानी के साथ छोटी सी लड़की ने गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन, एक्ट्रेस भी शेयर चुकी हैं बच्ची का Video

काजल राघवानी के साथ छोटी सी लड़की ने गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन, एक्ट्रेस भी शेयर चुकी हैं बच्ची का Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ एक छोटी से बच्ची ने उनके ही गाने पर जबरदस्त एक्ट किया है. ये वीडियो त्रिशा नाम की इस बच्ची ने अपने इंस्टाग्राम पर (Instagram Video) शेयर किया है, जिसपर देखते ही देखते हजारों व्यूज आ गए.

  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो अपने वीडियोज (Kajal Raghwani Videos) और फोटोज (Photos) से लाखों दर्शकों से हमेशा जुड़ी रहती हैं. उनके मस्तीभरे पोस्ट पर फैंस दिल खोल कर कमेंट करते हैं.

उनका लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में वो एक छोटी सी बच्ची के साथ दिख रही हैं. दोनों खेसारी लाल यादव के गाने 'Muski Maar Ke Je Bolela Karejau' पर जबरदस्त एक्ट करते दिख रहे हैं. ये वीडियो इस बच्ची त्रिशा ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. इस बच्ची का आए एम छोटी नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है और भारी फैन फॉलोइंग भी है. कुछ ही दिन पहले खुद काजल ने छोटी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो उनके गाने पर एक्ट कर रही थीं.




वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा और कुछ ही घंटों में इसपर 49 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए. साथ में कैप्शन पर लिखा है ‘काजल राघवानी, मैडम मिस यू’.  छोटी का ये वीडियो इतना प्यारा है कि इसपर उनके फॉलोअर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं और टैलेंटेड बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फॉलोअर्स कमेंट बॉक्स में छोटी से पूछ रहे हैं कि ‘काजल से कहां मुलाकात हो गई’. वहीं एक फैन लिख रही हैं कि ‘छोटी आपने तो मौज कर दी’....

काजल अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. बता दें हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी (Kajal Raghwani ) का एक वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘सरकेला चुनरी’ (Sarkela Chunari) रिलीज किया गया था, जिसे व्यूअर्स का बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीडियो में दर्शकों को काजल की अदाएं घायल कर रही हैं. गाने को पॉपुलर सिंगर प्रियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) ने गाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज